अपना शहर चुनें

States

कुरुक्षेत्र: पुलिस थाने में आपसी विवाद सुलझाने पहुंचे दो पक्षों में हुआ झगड़ा, जमकर चले लात-घूसे

पुलिस थाने में झगड़ा
पुलिस थाने में झगड़ा

महिला पक्ष का कहना है कि दहेज की मांग को लेकर शादी (Marriage) के बाद से ही उनकी बेटी को परेशान किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरक्षेत्र (Kurukshetra) जिले में एक ऐसा मामला सामने आय़ा है जिसे देख कर लगता है कि यहां के लोगों को पुलिस को कोई खोफ नहीं है. जिले के पेहोवा पुलिस थाने (Police Station) में आपसी विवाद सुलझाने को लेकर दो पक्षों में पुलिस के सामने जमकर लड़ाई हुई. दरअसल पुलिस थाने में अपने पति से फैसले के लिए आई महिला ससुरालियों से भीड़ गई. महिला जहां हाथापाई पर उतारू हो गई, वहीं उसके साथ आया व्यक्ति भी भद्दी भद्दी गालियां दे रहा था. इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही. जब मीडिया कर्मी आपस में हो रही मारपीट की कवरेज करने लगे तब जाकर पुलिस बीच-बचाव करने के लिए आई.

दरअसल पेहोवा के चुनिया फार्म की एक महिला का विवाह 2 साल पहले पंचकूला के निकट एक व्यक्ति से हुआ था. जिसके बाद दोनों में आपसी तनाव रहने लगा. पंचायती फैसले के लिए दोनों पक्ष थाने में पहुंचे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते महिला अपनी ननद के साथ भिड़ गई. महिला के पति का कहना है कि महिला का व्यवहार शुरू से उसके परिवार के प्रति ठीक नहीं रहा.

महिला पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप



वहीं महिला पक्ष का कहना है कि दहेज की मांग को लेकर शादी के बाद से ही उनकी बेटी को परेशान किया जा रहा है. पंचायती तौर पर उसे ससुराल ले जाने का फैसला भी हुआ था. लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने उस फैसले को परवान नहीं चढ़ाया.
पुलिस ने दोनों पक्षों के चालान काटे

वहीं इस मामले को लेकर एसएचओ विक्रांत ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पंचायती फैसला हुआ था.  लेकिन बाहर बैठे हुए दोनों में कोई बात हो गई, जिसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए. पुलिस मुलाजिमों ने बीच-बचाव करके दोनों पक्षों को छुड़वाया और थाने में झगड़ा करने के आरोप में दोनों पक्षों के चालान किए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज