लाइव टीवी

युवक पर जानलेवा हमला करने वाला बदमाश गिरफ्तार, दो पिस्तौल व कारतूस हुए बरामद
Kurukshetra News in Hindi

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 12:54 PM IST
युवक पर जानलेवा हमला करने वाला बदमाश गिरफ्तार, दो पिस्तौल व कारतूस हुए बरामद
युवक पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले में युवक पर फायरिंग (firing) करके जानलेवा हमला (attack) करने वाले एक बदमाश को कुरुक्षेत्र पुलिस ((Kurukshetra Police) ने धर दबोचा है. पुलिस को आरोपी के पास से दो पिस्तौल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले में युवक पर फायरिंग (firing) करके जानलेवा हमला (attack) करने वाले एक बदमाश को कुरुक्षेत्र पुलिस (Kurukshetra Police) ने धर दबोचा है. पुलिस को आरोपी के पास से दो पिस्तौल और भारी मात्रा में कारतूस  बरामद हुए हैं. आरोपी की शिनाख्त कुनाल के रूप में हुई है, जो राजस्थान (rajasthan) का रहने वाला है. वहीं आरोपी के साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

 प्रेम प्रसंग के चलते बदमाशों ने जिम ट्रेनर को गोलियों से भूना

दरअसल 20 जनवरी को पटियाला बैंक कालोनी में महिला के साथ प्रेम प्रसंग के चलते तीन बदमाशों ने जिम ट्रेनर योगेश उर्फ योगी को गोलियों से भून दिया था और मौके से फरार हो गए. जिस कारण आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन गया था. हमले के दौरान युवक को 5 गोलियां लगी थी और उसे कुरुक्षेत्र एलएनजेपी हॉस्पिटल पहुंचाया गया था. गंभीर हालत में वहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया, जहां युवक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

बदमाश के पास से दो पिस्तौल हुए बरामद
बदमाश के पास से दो पिस्तौल हुए बरामद


हमले में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कुनाल का एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसके चलते वह अपने दो दोस्तों के साथ योगेश को मारने की नियत से कुरुक्षेत्र आया था और उसने दोस्तों के साथ मिलकर योगेश को ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला था. फिलहाल पुलिस ने कुनाल जो कि राजस्थान का रहने वाला है उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी फिलहाल अभी फरार चल रहे हैं. वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की खोजबीन के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़: मां और बेटा-बेटी की गला रेत कर हत्या, घायल हालत में रेलवे ट्रैक पर मिला पितायह भी पढ़ें- यमुनानगर: घर में घुसकर 80 लाख की लूट, जान बचाने के लिए छत से कूदा पीड़ित, टूटी टांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 12:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर