हरियाणा: SYL नहर में मिली युवती की लाश, हत्या कर शव नहर में फेंकने की आशंका

कुरुक्षेत्र में युवती की हत्या

Murder in Kurukshetra: पुलिस ने गोताखोर की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला. हरियाणा की धर्मनगरी कहे जाने वाले कुरुक्षेत्र से गुजरने वाली सतलुज-यमुना लिंक नहर में मिला युवती का शव. शरीर पर चोट के निशान से हत्या कर शव फेंक दिए जाने की आशंका.

  • Share this:
    कुरुक्षेत्र. धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में गुजर रही सतलुज यमुना लिंक नहर के अंदर एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. हालांकि जिस लड़की की लाश मिली है उसके शरीर पर गहरी चोट के निशान भी है. पहली नज़र में यह हत्या का मामला लग रहा है. माना जा रहा है कि लड़की की हत्या करके उसे नहर में फेंक दिया गया होगा. मगर सीमा विवाद के कारण पुलिस आपस में ही उलझती रही. जब मीडिया के कैमरे चले तो पुलिस ने आनन-फानन में गोताखोरों के जरिए लड़की की लाश को एसवाईएल नहर से बाहर निकलवाया.

    कुरुक्षेत्र जिले के गांव दबखेड़ी से थोड़ा पहले एसवाइएल नहर में कुछ राहगीरों को युवती का शव दिखाई दिया. इस बारे में तुरंत ज्योतिसर पुलिस चौकी को सूचना दी गई. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, शव दबखेड़ी गांव के समीप पहुंच गया. इस दौरान गोताखोर प्रगट सिंह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने गोताखोर प्रगट सिंह की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला.

    मृतक युवती की उम्र 24 साल
    पुलिस का कहना है कि शव को नहर से बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया गया है. पुलिस ने भी माना कि मृतक लड़की के शरीर पर गहरी चोट के निशान हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवती की आयु करीब 24 साल है और उसने संतरी रंग का सूट और नीले रंग की सलवार पहनी हुई है.
    अबतक 12 हजार लाशें मिल चुकी

    वहीं गोताखोर परगट सिंह ने बताया कि उन्होंने अब तक 12000 से भी ज्यादा लाशों को नहर से निकाला है/ उन्होंने देखा कि इस लड़की की डेड बॉडी के ऊपर गहरी चोट के निशान है ऐसा लग रहा है मानो इसका मर्डर करके नहर के अंदर फेंका गया हो. बता दें कि कि धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से गुजर रही एसवाईएल भाखड़ा नहर में अब तक 12000 के लगभग लाशें मिल चुकी है और गोताखोर कर प्रगट सिंह इन लाशों को नहर से निकालने का काम करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.