Home /News /haryana /

हरियाणा: हत्या कर नहर में फेंका युवती का शव, रस्सी से बंधे थे हाथ

हरियाणा: हत्या कर नहर में फेंका युवती का शव, रस्सी से बंधे थे हाथ

नहर में मिला शव

नहर में मिला शव

Dead Body Found in Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में हाथ बंधे हुए एक युवती का शव नहर से मिला है. किसी ने युवती की हत्या कर शव को नहर में फैंक दिया है. पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब भागड़ा नहर में एक युवती का शव (Dead Body) मिला. युवती के हाथों को रस्सी से बांधा हुआ था. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.

पुलिस की मानें तो किसी ने युवती की हत्या कर शव को नहर में फैंक दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बताया कि गोताखोर प्रगट सिंह की टीम ने उन्हें सूचना दी थी कि नहर से एक नवविवाहिता का शव मिला है जिसके हाथ भी बंधे हुए हैं.

गोताखोर प्रगट सिंह ने बताया कि मामूराम मंगलवार शाम को नहर किनारे टहल रहा था, उसने देखा कि नहर में एक शव तैर रहा था. उसने शव को बाहर निकाला और उन्हें सूचना दी. जिसके बाद तुरंत 112 पर डायल किया. मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर एलएनजेपी के पोस्टमार्टम हाऊस भिजवाया.

एसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि आसपास के जिलों के थानों में सूचना भेज दी गई है. महिला की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही महिला की पहचान कर ली जाएगी. मृतकों के परिजनों का पता लगने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

Tags: Crime News, Girl murder, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर