लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव के बाद दुष्यंत और दिग्विजय करेंगे मजदूरी: अर्जुन चौटाला

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: April 28, 2019, 8:11 PM IST

अर्जुन चौटाला ने कहा है कि 'उन्हें राजनीति विरासत में मिली है और वे चुनाव के बाद मजदूरी करेंगे. अब उन्हें वोट देने वाला कोई नहीं है.'

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां सातवें आसमान पर हैं. मौसम के पारे के साथ ही लोकसभा चुनाव का पारा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के साथ ही चुनाव मैदान में उतरा हर प्रत्याशी अपने-अपने जीत के दावे कर रहा है. ऐसे में बयानबाजी का बाजार भी गरम है. अभय चौटाला के छोटे बेटे व पहली बार चुनाव लड़ रहे अर्जुन चौटाला ने दिग्विजय सिंह और दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष किया है. अर्जुन चौटाला ने कहा है कि 'उन्हें राजनीति विरासत में मिली है और वे चुनाव के बाद मजदूरी करेंगे. अब उन्हें वोट देने वाला कोई नहीं है.'

इनेलो के प्रत्याशी के तौर पर कुरुक्षेत्र संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे अर्जुन चौटाला लोकसभा चुनाव के बाद दुष्यंत और दिग्विजय करेंगे मजदूरी: अर्जुन चौटालाने कहा कि कुरुक्षेत्र के महाभारत में अर्जुन की विजय होगी और पूरी आईएनएलडी पार्टी के कार्यकर्ता सारथी के रूप में उनके साथ हैं.

उन्होंने कहा कि जब नाम ही अर्जुन है और रण भी कुरुक्षेत्र है तो इसमें इस सीट पर जीत को लेकर कोई संदेह नहीं है. इसमें उनके सारथी के रूप में इनेलो उनके साथ खड़ी है. वहीं जहां भी वे प्रचार के लिए जा रहे हैं, वहां युवाओं और बुजुर्गों का पूरा साथ मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- हुड्डा जब हार की ओर बढ़ते हैं, तो कहते हैं ईवीएम खराब है- सीएम मनोहर लाल

ये भी पढ़ें- मामूली कहासुनी के बाद बेटे ने रॉड से हमला कर बाप को उतारा मौत के घाट

ये भी पढ़ें- दरवाजा खटखटाया, चाबी उठाई और विधायक जी की गाड़ी लेकर चोर हुआ फुर्र...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 2:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर