अपना शहर चुनें

States

Farmers Protest: दिल्ली से लुधियाना लौट रहे किसान की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

सड़क हादसे में किसान की मौत
सड़क हादसे में किसान की मौत

दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) में भाग लेकर बाइक से पंजाब के लुधियाना जाते समय हुआ हादसा. अज्ञात वाहन की टक्कर से किसान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. दिल्ली में किसान आंदोलन (Farmers Agitation) से वापस पंजाब लौट रहे बाइक सवार किसान की सड़क दुर्घटना में मौत (Death) हो गई. बताया गया कि किसान की बाइक को पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. हादसे में उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा जीटी रोड पर सांवला के नजदीक हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां जांच के बाद एक को पुलिस ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान लुधियाना पंजाब के झमट गांव निवासी करीब 32 वर्षीय बलजिंद्र सिंह के तौर पर हुई है, जबकि उसी गांव का उसका साथी 26 वर्षीय गुरजीत सिंह घायल हो गया.

जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल नवनीत सिंह ने बताया अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है. पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी में रखवाया है. घायल किसान ने पुलिस को बयान दर्ज करा दिए हैं. बताया जा रहा है, शनिवार को दोनों दोस्त दिल्ली किसान आंदोलन के लिए घर से बाइक पर ही आए थे. आज दोनों घर वापस लौट रहे थे.





गांव लौट रहे थे दोनों
लुधियाना के गांव झमट थाना पायल निवासी गुरमीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दोस्त बलजिंद्र व दो अन्य के साथ शनिवार को दिल्ली में किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए गए थे. तीन दिन तक धरने में रहने के बाद मंगलवार को वह बलजिंद्र के साथ गांव के लिए चला था. उनके साथ गए दो अन्य दोस्त अभी दिल्ली में ही हैं.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
वे दोनों उनकी मोटरसाइकिल लेकर दिल्ली से लुधियाना के लिए चले थे. सायं करीब चार बजे उन्होंने पिपली से थोड़ा आगे ढाबे से चाय पी. थोड़ी दूर चलते ही पीछे से आए एक अज्ञात वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर से वह दूर जाकर गिर गया, जबकि बलजिंद्र वहीं नीचे गिर गया और जोर से उसका सिर सड़क पर जा लगा. इस हादसे में वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज