लाइव टीवी

ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 12:18 PM IST
ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान
कुरुक्षेत्र जिले के लाडवा कस्बे में युवक ने की आत्महत्या

कुरुक्षेत्र जिले में एक युवक ने ससुराल पक्ष (In-laws) से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली है. परिजनों का आरोप है कि सुसराल पक्ष के लोग उससे पैसे की मांग किया करते थे.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले के लाडवा कस्बे में एक युवक ने ससुराल पक्ष (In-laws) से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. वहीं जांच के दौरान पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस (Kurukshetra Police) ने परिजनों की शिकायत पर सुसराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिजनों का आरोप-ससुराल पक्ष के लोग पैसे की करते थे मांग

दरअसल लाडवा कस्बे के रहने वाले दीपक ने सुसराल पक्ष से तंग आकर मौत को गले लगा लिया. परिजनों का आरोप है कि कि दीपक के सुसराल पक्ष के लोग उससे पैसे की मांग किया करते थे. दिव्यांग होने के चलते युवक पैसे देने में असमर्थ था और सुसराल के लोग उसे झूठे केस में फंसाने के लिए बार-बार प्रताड़ित करते थे. ससुराल वालों से प्रताड़ित होकर युवक ने पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

सुसराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थन का मुआयना कर जांच शुरू कर दी. जांच पड़ताल के दौरान युवक के घर के दूसरे कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें सुसराल के लोगों पर तंग करने के बारे में लिखा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सुसराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- जहर खाने से पहले महिला ने ऑडियो वायरल कर कहा- 'पुलिस बिकी हुई है, मुझे इंसाफ चाहिए'

यह भी पढ़ें- फर्जी पुलिस बनकर विदेशियों को ही निशाना बनाते थे दो ईरानी नागरिक, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर