कुरुक्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक को गोलियों से भूना, आरोपी फरार

कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े युवक की हत्या

कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े युवक की हत्या

Firing in Kurukshetra: फायरिंग में गोली लगने से युवक की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा. सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस जांच में जुट गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 5:43 PM IST
  • Share this:

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में सलारपुर रोड पर रिट्ज कार में सवार अज्ञात युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत (Death) हो गई. फायरिंग (Firing) के दौरान आरोपियों ने 7 गोलियां चलाई. बताया जा रहा है कि  अमीन निवासी रवि उर्फ गोरखा सलारपुर रोड पर यूनियन बैंक के साथ स्थित एक मोबाइल की दुकान से सामान खरीद कर बाहर निकला था.

बाहर निकलने के बाद वह अपनी सफेद रंग की बोलेरो में सवार होने लगा था. इसी दौरान फायरिंग में गोली लगने से उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही  मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा. सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस जांच में जुट गई है. मृतक युवक की पहचान अमीन निवासी रवि उर्फ गोरखा के रूप में हुई है.

Youtube Video

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया
फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. वहीं मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज