Home /News /haryana /

कुरुक्षेत्र: खाद्य-आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर ने जहरीला पदार्थ निगल किया सुसाइड

कुरुक्षेत्र: खाद्य-आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर ने जहरीला पदार्थ निगल किया सुसाइड

गंभीर हालत में किशोरी को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गंभीर हालत में किशोरी को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

थाना शहर थानेसर प्रभारी जसपाल सिंह से ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आशीष की पत्नी की शिकायत पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग (Food-supply department) के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कुरुक्षेत्र. धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में खाद्य-आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर (Inspector) द्वारा घर पर जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है. इंस्पेक्टर की पत्नी ने विभाग के अधिकारियों पर मानिसक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. साथ ही इसी प्रताड़ना से परेशान होकर पति ने यह कदम उठाने का बयान पुलिस में दर्ज करवाया है.

शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है. मृतक की शिनाख्त करीब 29 वर्षीय आशीष सिंह दांगी के तौर पर हुई है. मूलरूप से रोहतक के मदीना गांव का रहने वाला था. कुरुक्षेत्र में ठोल व इस्माइलाबाद स्थित गेहूं खरीद केंद्रों का चार्ज उसे इस सीजन के लिए करीब दस दिन पहले मिला था. इसके अलावा कुरुक्षेत्र पीआर सेंटर का भी चार्ज उनके पास था.

मृतक का वीडियो वायरल

मृतक का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे वो कह रहा है कि मुझे माफ कर देना बेटा मैं आपके सपनों को इसलिए पूरा नहीं कर सका क्योंकि शरीफ इंसान की कोई जिंदगी नहीं है. मेरी मौत का जिम्मेवार अंकुर जांगड़ा, प्रवीण कुमार व डीएफएससी नरेंद्र शेरावत है और मैं भ्रष्ट सिस्टम से हार गया हूं. क्योंकि यह भ्रष्ट अधिकारी मुझसे 50 हजार रुपये की घूस ले चुके हैं और इनकी बाकी डिमांड मैं पूरी नहीं कर सकता.

पुलिस ने कही ये बात

थाना शहर थानेसर प्रभारी जसपाल सिंह से ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आशीष की पत्नी की शिकायत पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब तक उन्होंने कहा कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि अभी पूछताछ के लिए किसी भी व्यक्ति को नहीं बुलाया गया है. क्योंकि विसरा जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:  बीमार मां से मिलने के लिए बेटे ने साइकिल से तय किया 1400 किमी का सफर

झज्जर में दिल्ली पुलिस के जवान के माता-पिता और डेढ़ साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

Tags: Haryana news, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर