लाइव टीवी

पांच किलो गांजे के साथ GRP के हत्थे चढ़ा युवक, पूछताछ जारी
Kurukshetra News in Hindi

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: February 2, 2020, 7:51 PM IST
पांच किलो गांजे के साथ GRP के हत्थे चढ़ा युवक, पूछताछ जारी
कुरुक्षेत्र - पुलिस गिरफ्तार युवक से गहन पूछताछ कर रही है.

राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) कुरुक्षेत्र ने 5 किलो 12 ग्राम गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक गांजे (Ganja) को बिहार से अंबाला (Ambala) लेकर जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर जीआरपी ने कार्रवाई करते युवक को काबू कर लिया.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) कुरुक्षेत्र ने 5 किलो 12 ग्राम गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक गांजे (Ganja) को बिहार से अंबाला (Ambala) लेकर जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर जीआरपी ने कार्रवाई करते युवक को काबू कर लिया. जीआरपी ने कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) के रेलवे स्टेशन पर विशेष चेकिंग के दौरान जिस युवक को पकड़ा वह शम्भू चौधरी है और बिहार का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार शम्भू ट्रेन के जरिए गांजे की सप्लाई करता था. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि युवक गांजे की सप्लाई कहां और किसे करने वाला था.

मुकदमा दर्ज कर की जा रही कार्रवाई

इस बारे में जीआरपी एसआई जोगिंदर सिंह ने बताया कि युवक ट्रेन से जा रहा था और यहां स्टेशन पर नीचे उतरा था. तभी हमारी टीम ने इसे पकड़ लिया और चेकिंग किए जाने के दौरान इसके पास से पांच किलो से ज्यादा गांजा बरामद हुआ. उन्होंने कहा कि इस गांजा तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कर्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें - खाप का फैसला: भ्रूण हत्या, मृत्यु भोज, डीजे, बाल विवाह, हर्ष फायरिंग पर बैन

ये भी पढ़ें - केंद्रीय बजट में सिंचाई प्रणाली को व्यवस्थित रखने का प्रयास किया गया : दुष्यंत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 7:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर