लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव : अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह ने BJP की टिकट पर पेहोवा से भरा नामांकन

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: October 5, 2019, 1:28 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव : अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह ने BJP की टिकट पर पेहोवा से भरा नामांकन
संदीप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईमान्दारी और नीतियों के कारण वह राजनीति में आए हैं.

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद संदीप सिंह ने कहा कि जिस तरह देश की सेवा हॉकी में की, ठीक उसी तरह वह जनता की सेवा करते हुए विकास का काम करेंगे.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह (Sandip Singh) ने भाजपा की टिकट पर पेहोवा विधानसभा क्षेत्र से नामांकन (Nomination) पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु मौजूद रहे. संदीप सिंह के नामांकन के दौरान नामांकन कोर्ट में 5 से ज्यादा लोग घुस गए. एसडीम के कहने के बाद उन लोगों को बाहर निकाला गया. इस दौरान नामांकन कोर्ट रूम के अंदर काफी धक्का-मुक्की भी देखने को मिली. इसी माहौल में संदीप सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया.

संदीप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और कैप्टन अभिमन्यु की ईमान्दारी और नीतियों के कारण वह राजनीति में आए हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह देश की सेवा हॉकी में की, ठीक उसी तरह वह जनता की सेवा करते हुए विकास का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि जब सुबह होती है तब यही प्रण करते हैं कि वह आज कुछ ऐसा करें जिससे लोगों का भविष्य अच्छा बने, लोग आगे बढ़ें. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि जब हमारा प्रदेश आगे बढ़ेगा तभी देश की तरक्की होगी.  संदीप सिंह से जब यह पूछा गया कि लोग उन्हें बाहरी प्रत्याशी मान रहे हैं तब उन्होंने कहा कि खिलाड़ी किसी एक विधानसभा का नहीं होता बल्कि वह पूरे देश का होता है.

संदीप सिंह ने कहा कि खिलाड़ी किसी एक विधानसभा का नहीं बल्कि वह पूरे देश का होता है.


इस अवसर पर हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पेहोवा विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता और साथी मिलकर के संदीप सिंह की जीत को सुनिश्चित करेंगे. उन्होंने कहा कि पेहोवा में कमल खिलेगा और हरियाणा के विधानसभा में संदीप सिंह पहुंचेंगे. संदीप सिंह पेहोवा के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले पांच साल के दौरान हरियाणा में मनोहर लाल के नेतृत्व में फिर से पारदर्शी, ईमान्दार और जवाबदेह सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनावः रण में उतरेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ये भी पढ़ें - JJP ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, इन 5 नामों पर लगी मुहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...