लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: कुरुक्षेत्र में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 2:41 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: कुरुक्षेत्र में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए गठित की गई पुलिस की टीम

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कुरुक्षेत्र जिले में पुलिस ने फ्लैग मार्च (Flag March) निकाल कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था (security arrangement) के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) में जिला पुलिस ने फ्लैग मार्च (Flag March) निकाल कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, ताकि असामाजिक तत्व (Anti-social elements) शहर में कायम शांति को भंग न कर सके.

असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए गठित की गई पुलिस की टीम

मामले में थानेसर (Thanesar) सिटी की पुलिस ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. एसएचओ ने कहा कि शहर में नाकेबंदी (Blockade) के साथ-साथ असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए टीम भी गठित की गई है.

चुनाव होने तक पुलिस जारी रखेगी फ्लैग मार्च

इसके अलावा चुनाव को लेकर पूरे शहर में पुलिस द्वारा जगह-जगह फ्लैग मार्च भी निकाला जा रहा है. खासतौर पर उन इलाकों में पुलिस अभियान चला रही है, जो संवेदनशील और अतिसंवेदनशील माने जाते हैं. पुलिस का कहना है कि चुनाव होने तक पुलिस की फ्लैग मार्च और नाकेबंदी जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि इसमें किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी.

ये भी पढ़ें:- JJP ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, इन 5 नामों पर लगी मुहर

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: दादरी से भाजपा प्रत्याशी बबीता फोगाट हैं कर्जदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...