लाइव टीवी

BJP की सत्ता में हरियाणा अपराध व बेरोजगारी में नंबर वन बन गया: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: October 12, 2019, 12:20 PM IST
BJP की सत्ता में हरियाणा अपराध व बेरोजगारी में नंबर वन बन गया: भूपेंद्र सिंह हुड्डा
खट्टर सरकार ने हरियाणा में विकास का कोई काम नहीं किया : भूपेंद्र हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former Cm Bhupinder Singh Hooda) का कहना है कि हरियाणा में कांग्रेस (Congress) पार्टी को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा (Haryana) के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former Cm Bhupinder Singh Hooda) का कहना है कि हरियाणा में कांग्रेस (Congress) पार्टी को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि जनता की इसी समर्थन के आधार पर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

खट्टर सरकार ने हरियाणा में विकास का कोई काम नहीं किया : भूपेंद्र हुड्डा

बीजेपी (BJP) द्वारा 75 पार के नारे पर हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार (Khattar Government) ने हरियाणा में विकास का कोई भी काम नहीं किया है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जो हरियाणा कभी प्रति व्यक्ति आय (Per capita income) और प्रति व्यक्ति निवेश (Per capita investment) में नंबर वन था, आज वो प्रदेश अपराध (Crime) और बेरोजगारी (Unepmloyment) में नंबर वन बन गया है.

बहरहाल, जब हुड्डा से सवाल पूछा गया कि हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में उनकी पार्टी के कौन-कौन से स्टार प्रचारक आएंगे, तो उन्होंने कहा कि सभी स्टार प्रचारक आएंगे.

हरियाणा की जनता की हाथ में सत्ता की चाबी 

गौरतलब है कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा के चुनाव होने हैं, जिसमें सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है. बहरहाल, ये तो देखते वाली बात होगी हरियाणा की जनता किसे सत्ता सौंपेगी.

ये भी पढ़ें:- चुनावी माहौल में पुलिस मुस्तैद, चैकिंग के दौरान कार से 75 लाख कैश बरामद
Loading...

ये भी पढ़ें:- हरियाणा चुनाव: कांग्रेस का घोषणा पत्र, मॉब लिंचिंग-महिला आरक्षण पर बड़े वादे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...