हरियाणा: BJP सांसद नायब सैनी Corona पॉजिटिव, कई सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में हुए थे शामिल
Kurukshetra News in Hindi

हरियाणा: BJP सांसद नायब सैनी Corona पॉजिटिव, कई सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में हुए थे शामिल
भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की है.

सांसद नायब सैनी (Nayab Saini) ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे कोरोना (Corona Virus) के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 8:45 AM IST
  • Share this:
कुरुक्षेत्र. भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी (Nayab Saini) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सैनी ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की है. उन्होंने कुछ दिन पहले तक अपने संपर्क में आने वाले लोगों को घर पर क्वारंटाइन होने और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच कराने की अपील की है. नायब सैनी हरियाणा (Haryana) की कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से सांसद हैं.

सैनी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई. जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा लें.


सांसद नायब सिंह सैनी ने पिछले दस दिनों में जिला में आयोजित कई सामाजिक धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की है. उनके पॉजिटिव आने पर अब कार्यक्रम आयोजकों में भी हड़कंप मच गया है. जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब इन कार्यक्रम आयोजकों के भी सैंपल लिए जा सकते हैं. सांसद ने 30 जुलाई को ब्रह्मसरोवर पर धर्मनगरी के तीर्थ स्थलों की मिट्टी और जल गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद को सौंपी थी. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में विधायक सुभाष सुधा, केडीबी के अधिकारी और कर्मचारी सहित कई लोग उपस्थित रहे.
परिवार पहचान पत्र वितरण समारोह में की थी शिरकत



चार अगस्त को पंचायत भवन में आयोजित परिवार पहचान पत्र वितरण समारोह में सांसद ने शिरकत की थी, इस कार्यक्रम में प्रदेश के खेल मंत्री संदीप सिंह बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए थे. सांसद ने इस दौरान 30 परिवारों को खेल मंत्री के साथ परिवार पहचान पत्र वितरित किए.

तीन दिन पहले बीजेपी विधायक पाए गए थे पॉजिटिव

हरियाण के पानीपत (ग्रामीण) से भाजपा विधायक महीपाल ढांडा (Mahipal Dhanda) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. विधायक ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी थी. विधायक महीपाल ढांडा ने लिखा, ‘पिछले 2 दिन से तबीयत खराब होने पर मैंने कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन मेरा अनुरोध है कि जो भी साथी पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं, उनमें से अगर फिलहाल किसी को कोई दिक्कत है तो कृप्‍या खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच कराएं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज