Home /News /haryana /

Accident in Haryana: कुरुक्षेत्र में पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की मौत, क्रेन से निकाले शव

Accident in Haryana: कुरुक्षेत्र में पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की मौत, क्रेन से निकाले शव

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सडक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है.

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सडक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है.

Accident in Haryana: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. दिवाली से एक दिन बाद शुक्रवार को यह हादसा हुआ है. हादसे में सभी कार सवारों की मौत हुई है. हादसे के बाद शव कार में फंस गए थे, जिन्हें क्रेन की मदद से निकाला गया है. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    अशोक यादव

    कुरुक्षेत्र. हरियाणा (Haryana) के शाहाबाद मारकंडा में सड़क दुर्घटना (Accident in Haryana) में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. हादसा इतना भयानक था कि पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को कार से बाहर निकाल कर भेजा पोस्टमार्टम हाउस भेजा है. हाईवे पर कार पेड़ से टकराई है. पुलिस (Kurukhestra Police) घटना की सूचना मिलने के बाद तत्‍काल मौके पर पहुंची.

    जानकारी के मुताबिक, शाहबाद हाईवे पर हादसा हुआ है. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम हाउस कुरुक्षेत्र एलएनजेपी हॉस्पिटल के लिए भेज दिया है.

    पुलिस ने बताया कि फोन पर सूचना मिली थी कि हाईवे पर एक कार सड़क के साइड में पेड़ से टकरा गई हुई है. स्थानीय लोगों के अनुसार, चालक कार से संतुलन खो बैठा था और गाड़ी तेज रफ्तार होने के चलते सड़क से नीचे रजवाहे में पेड़ से टकरा गई और जिससे कार बुरी तरह से तहस-नहस हो गई और पांचों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है.

    Tags: Car accident, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर