लाइव टीवी

कुरुक्षेत्र में हरियाणा रोडवेज की बस डंपर से टकराई, चालक समेत 12 सवारियां घायल

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 9:44 AM IST
कुरुक्षेत्र में हरियाणा रोडवेज की बस डंपर से टकराई, चालक समेत 12 सवारियां घायल
कुरुक्षेत्र में डंपर से टकराई रोडवेज बस

यह हादसा पिहोवा कुरुक्षेत्र मार्ग पर लगभग शाम 6 बजे का है. अंधेरा होने के कारण अचानक हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर की आंखों में लाइट लगने से साइड में खड़े डंपर से टक्कर लग गई जिस कारण यात्रियों को काफी चोटें आई हैं .

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. पिहोवा के कुरुक्षेत्र रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस (Haryana Roadways Bus) और डंपर की टक्कर लगने से बस चालक समेत करीब 12 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को एंबुलेंस (Ambulance) और निजी वाहनों से प्राइवेट और सरकारी अस्पतालों (Hospital) में भर्ती करवाया गया. इस भीषण टक्कर में बस का एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से जख्मी सवारियों को बस से निकालकर एंबुलेंस और पुलिस की गाड़ी की मदद से पिहोवा के निजी और सरकारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया. एक व्यक्ति की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे एलएनजेपी रेफर कर दिया.

कुरुक्षेत्र में सड़क हादसा


जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि यह हादसा पिहोवा कुरुक्षेत्र मार्ग पर लगभग शाम 6 बजे का है. अंधेरा होने के कारण अचानक हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर की आंखों में लाइट लगने से साइड में खड़े डंपर से टक्कर लग गई जिस कारण यात्रियों को काफी चोटें आई हैं और हरियाणा रोडवेज की बस व डंपर को भी काफी नुकसान हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और जख्मी लोगों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- 

वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलानयह भी पढ़ें- पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 9:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर