Home /News /haryana /

हरियाणा: रोडवेज बस ने की टक्कर से दो दोस्तों की मौत, बहन से मिलकर लौट रहे थे घर

हरियाणा: रोडवेज बस ने की टक्कर से दो दोस्तों की मौत, बहन से मिलकर लौट रहे थे घर

हरियाणा रोडवेज की बस ने मारी बाइक को टक्कर. (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा रोडवेज की बस ने मारी बाइक को टक्कर. (सांकेतिक तस्वीर)

Accident in Kurukshetra: झिमरेहड़ी वासी सुशील शादीशुदा था और उसका एक बेटा व बेटी है, जबकि प्रिंस अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था. दोनों खेतीबाड़ी का काम करते थे. दुर्घटना में दो बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया तो एक माता-पिता से उनकी एकलौती औलाद हमेशा के लिए दूर चली गई.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में दो दोस्तों की मौत हो गई. ये हादसा जिले के इस्माईलाबाद कस्बे में हुआ. जहां दो दोस्तों की बाइक को हरियाणा रोडवेज की बस (Haryana Roadways Bus) ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत (Death) हो गई. मृतक युवकों की शिनाख्त प्रिंस (21) और सुशील (31) वासी झिमरेहड़ी के रूप में हुई है. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करके शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया.

बता दें कि नीरज, सुशील और उसका दोस्त प्रिंस दो बाइक पर सवार होकर बहन से मिलने गांव अजरावर गए हुए थे. बहन से मिलने के बाद सभी लौट रहे थे. सुशील बाइक चला रहा था और प्रिंस उसके पीछे बैठा था.
वे दूसरी बाइक पर उनके पीछे आ रहे थे. चम्मू कलां चौक के पास इस्माईलाबाद की ओर से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने साइड से सुशील की बाइक को टक्कर मार दी.

टक्कर लगते ही सुशील व प्रिंस बाइक सहित सड़क पर गिर गए. सुशील का सिर सड़क पर लगा और प्रिंस की टांगों के ऊपर से बस का टायर निकल गया। उन्होंने तुरंत दोनों को इस्माईलाबाद के निजी अस्पताल ले गए, जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को अंबाला रेफर कर दिया. अंबाला कैंट से सरकारी अस्पताल में पहुंचे तो चिकित्सकों ने जांच के बाद सुशील को मृत घोषित कर दिया.

प्रिंस को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. जैसे ही वे प्रिंस को लेकर चंडीगढ़ ले जाने के लिए अस्पताल से बाहर निकले तो प्रिंस ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर