Home /News /haryana /

VIDEO: शराब के नशे में धुत था हरियाणा रोडवेज का चालक, 175 किमी चलाई बस, बोला- मारना है तो मार लो

VIDEO: शराब के नशे में धुत था हरियाणा रोडवेज का चालक, 175 किमी चलाई बस, बोला- मारना है तो मार लो

हरियाणा रोडवेज की बस का चालक शराब पीकर बस चला रहा था.

हरियाणा रोडवेज की बस का चालक शराब पीकर बस चला रहा था.

Haryana Roadways Drunk Driver: हरियाणा रोडवेज का बस चालक शराब के नशे में धुत होकर 175 किलोमीटर बस चलाकर पिहोवा पहुंच गया. हैरानी की बात है कि चालक अपनी और सवारियों की जान की परवाह किए बिना बस को दौड़ाता रहा. वहीं, पिहोवा पहुंचने पर यात्रियों ने बस अड्डा इंचार्ज से चालक की शिकायत की. इसके बाद बस अड्डा इंचार्ज सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने पिहोवा बस अड्डे से दूसरी बस का इंतजाम करके यात्रियों को चंडीगढ़ के लिए रवाना किया है.

अधिक पढ़ें ...

    कुरुक्षेत्र. सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार है. ऐसा आप हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) की बसों में लिखा देख सकते हैं, लेकिन यहां तो आप बस में जान हथेली पर रखकर यात्रा कर रहे हैं और वह भी फर्राटे से दौड़ रही है. हरियाणा रोडवेज का बस चालक शराब के नशे में धुत मिला है. हैरानी की बात है कि यह चालक जान की परवाह नहीं करते हुए बस को दौड़ाता रहा. नशे में मदहोश होकर चालक 175 किलोमीटर बस चलाकर पिहोवा पहुंचा.

    यात्रियों ने पिहोवा बस अड्डा इंचार्ज से शिकायत की. इस दौरान उसने न सिर्फ अपनी बल्कि यात्रियों की जान भी खतरे में डाली. यही नहीं, पिहोवा पहुंचने पर उसने फिर शराब पीनी शुरू कर दी. यह देख परिचालक ने उसे मना किया तो चालक झगड़ने को तैयार हो गया. इस पर कुछ कर्मियों ने इसकी जानकारी बस अड्डा इंचार्ज को दी. इसके बाद दूसरी बस से यात्रियों को रवाना किया गया. बस अड्डा इंचार्ज ने बस चालक को नशे की हालत में देखकर अन्य बस का इंतजाम करके यात्रियों को परिचालक के साथ रवाना किया.

    बस अड्डा इंचार्ज सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए थे. चालक ने खूब शराब पी हुई थी. उन्होंने पिहोवा बस अड्डे से दूसरी बस का इंतजाम करके यात्रियों को चंडीगढ़ के लिए रवाना किया है.

    Tags: Haryana Border, Haryana Government, Haryana news, Haryana news live

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर