राम रहीम की गुरु गोविंद सिंह से तुलना करने पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ भारी रोष

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: April 25, 2019, 5:39 PM IST
राम रहीम की गुरु गोविंद सिंह से तुलना करने पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ भारी रोष
जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ रोष जताते अकालीदल के पूर्व प्रधान जगतार सिंह भींडर

सिख समुदाय निशान सिंह का और जेजेपी का अकाल तख्त पर माफी ना मांगने तक बहिष्कार करेगा.

  • Share this:
सिख समुदाय के लोगों में जेजेपी के नेता निशान सिंह के खिलाफ खासा रोष है. निशान सिंह ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की गुरु गोविंद सिंह से तुलना करने पर सिखों ने भारी आपत्ति जताई है. सिख धर्म के लोगों का कहना है कि निशान सिंह ने उनके दिलों को बहुत ठेस पहुंचाई हैत. जब तक नेता निशान सिंह अकाल तख्त पर माफी नहीं मांगते हैं, तब तक उनका पुरज़ोर विरोध किया जाएगा. वहीं जेजेपी से मांग की गई है कि निशान सिंह को तुरंत पार्टी से निष्कासित किया जाए. जब तक पार्टी निशान सिंह को पार्टी से नहीं निकालती है, तब तक सिख समुदाय जेजेपी का भी विरोध करती रहेगी.

अकालीदल के पूर्व प्रधान जगतार सिंह भींडर की अध्यक्षता में कुरुक्षेत्र में मीटिंग के बाद प्रेसवार्ता में कहा गया कि जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह द्वारा सिरसा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को गुरू गोविंद सिंह जी के बराबरी करने पर सिख समुदाय में गहरा रोष है. सिख समुदाय निशान सिंह का और जेजेपी का अकाल तख्त पर माफी ना मांगने तक बहिष्कार करेगा. अगर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह अगर सोमवार तक माफ़ी नहीं मांगते हैं तो हरियाणा और पंजाब व सिख समुदाय के लोग जेजेपी का विरोध करेंगे.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव: हरियाणा की 10 सीटों से 60 उम्मीदवारों के नामांकन हुए रद्द, 3 ने खुद छोड़ा मैदान

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव: हरियाणा में किस पार्टी के उम्मीदवार सबसे पढ़े लिखे, कितने अंडर मैट्रिक?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...