Home /News /haryana /

home minister anil vij attacks aap rally ab badlega haryanaa kurukshetra arvind kerjiwal nodvm

कुरुक्षेत्र में AAP की रैली पर अनिल विज का हमला, ' धोखे से बनी पार्टी लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर सकती'

अनिल विज ने कहा कि आप का जन्म अन्ना हजारे को धोखे में रख कर हुआ है. धोखे से सत्ता में आने वाली पार्टी है आप.

अनिल विज ने कहा कि आप का जन्म अन्ना हजारे को धोखे में रख कर हुआ है. धोखे से सत्ता में आने वाली पार्टी है आप.

Haryana Politics News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जैसे हीरे चुन-चुन कर यह लोग अपनी पार्टी में भर्ती कर रहे हैं, इससे लोगों को इनकी सच्चाई का पहले ही पता लग गया है. आप पार्टी की कुरुक्षेत्र रैली को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म धोखे से हुआ और धोखे से बनी पार्टी है जो लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर सकती.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. दिल्ली से सटे पंजाब को जीतने के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजर हरियाणा की सत्ता पर है. चुनावी राज्य आप के नेता पूरी तरह से सक्रिय हो चुके हैं. हिमाचल से लेकर हरियाणा तक में अरविंद केजरीवाल रैलियां और जनसभा आयोजित कर रहे हैं. कुरुक्षेत्र में भी ‘आप’ ने ‘अब बदलेगा हरियाणा’  रैली निकाली, जिसपर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने हमला बोला है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर कई बड़े आरोप लगाए हैं. अनिल विज ने कहा कि आप का जन्म अन्ना हजारे को धोखे में रख कर हुआ है. धोखे से सत्ता में आने वाली पार्टी है आप. गृह मंत्री ने आगे कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में बीजेपी अकेले चुनाव लड़ेगी और जीत का परचम लहराएगी.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जैसे हीरे चुन-चुन कर यह लोग अपनी पार्टी में भर्ती कर रहे हैं, इससे लोगों को इनकी सच्चाई का पहले ही पता लग गया है. आप पार्टी की कुरुक्षेत्र रैली को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म धोखे से हुआ और धोखे से बनी पार्टी है जो लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर सकती.

निकाय चुनावों में भाजपा जीत दर्ज करेगी
अनिल विज ने कहा कि अभी पांच राज्यों के चुनावों में चार राज्यों (उत्तर प्रदेश, मणिपुर, गोवा, उत्तराखंड) में भाजपा ने जीत का परचम लहराया. पंजाब में परिस्थितियां अलग थी और पंजाब में जो वादे करके आम आदमी पार्टी सत्ता में आई है यदि उनमें से कुछ वादे पूरे किए तो पंजाब का हाल भविष्य में श्रीलंका जैसा होगा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी धोखे से बनी पार्टी है जिसका जन्म अन्ना हजारे के आंदोलन में धोखे से हुआ. आंदोलन में कहीं एजेंडा नहीं था कि इस आंदोलन के जरिए राजनीतिक पार्टी बनाई जाएगी. मगर कुछ शातिर लोगों ने धोखे से पार्टी बनाई. हरियाणा में आगामी माह में होने वाले निकाय चुनावों पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि पार्टी ने मिलजुल कर सोच- विचार करके फैसला किया है कि अपने दम पर चुनाव लड़ा जाएगा. निकाय चुनावों में भाजपा जीत दर्ज करेगी.

Tags: Anil Vij, Arvind kejriwal, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर