Honey Trap: रेप केस में डॉक्टर से समझौता करने को मांगे 50 लाख, 2 लाख रुपये लेती युवती रंगे हाथों गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार किया

पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार किया

Honey Trap in Haryana: रेप के मामले में समझौता करने के लिए युवती ने डॉक्टर से 50 लाख की डिमांड की थी. डॉक्टर की पत्नी की ब्लैकमेलिंग की शिकायत के बाद पुलिस ने रेड मारी और पति से 2 लाख रुपए लेते हुए आरोपी युवती को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:

कुरुक्षेत्र. शाहाबाद थाना के अंतर्गत पुलिस ने चंडीगढ़ की महिला डॉक्टर की शिकायत पर शाहाबाद निवासी युवती पर उसके पति को ब्लैकमेल करने व उससे व उसके पति से 50 लाख रुपए की डिमांड करने का मामला दर्ज किया है. थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर युवती को शिकायतकर्ता महिला के पति से दो लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार (Arrest) किया है.

बता दें कि चंडीगढ़ की डॉक्टर महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि शाहाबाद की एक युवती उसके पति के अस्पताल में स्टॉफ सदस्य थी. उस युवती ने बातों से गुमराह कर उसके पति की सहानुभुति ले ली और बाद में अपनी इच्छा से शारीरिक सम्बंध भी बना लिए. बाद में यह युवती उसके पति को ब्लैकमेल करने लगी.

झूठा रेप केस दर्ज कराया और करने लगी ब्लैकमेल

यही नहीं बाद में इस युवती ने उसके पति के खिलाफ शाहाबाद थाना में झूठा बलात्कार का मामला भी दर्ज करवाया. शिकायतकर्ता ने कहा कि बाद में बलात्कार के मामले में समझौता करने के लिए युवती ने 50 लाख की डिमांड की. इसी तरह युवती अलग-अलग तरह से डिमांड करती रही. डॊक्टर की शिकायतकर्ता पत्नी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि ब्लैकमेल करने वाली युवती ने उसके पति को 5 लाख रुपए के साथ बुलाया है और अगर पुलिस मौके पर रेड मारती है तो युवती को रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा सकता है.

पुलिस गिरफ्त में युवती

आरोपी गिरफ्त में, पुलिस कर रही पूछताछ

थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि शिकायत के बाद जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पुलिस टीम का गठन किया गया. शिकायकर्ता द्वारा दी गई सूचना पर रेड मारी गई तो आरोपी युवती को शिकायतकर्ता के पति से 2 लाख रुपए लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल आरोपी युवती पुलिस गिरफ्त में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज