विधानसभा चुनाव से पहले इनेलो को बड़ा झटका, अशोक अरोड़ा ने दिया इस्तीफा

News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 1:01 PM IST
विधानसभा चुनाव से पहले इनेलो को बड़ा झटका, अशोक अरोड़ा ने दिया इस्तीफा
इनेलो के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक अऱोड़ा

इनेलो को अबतक का सबसे बड़ा झटका लगा है. मंगलवार को अशोक अरोड़ा समर्थकों के बीच पहुंचे और इस्तीफा देने की घोषणा की.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक अरोड़ा (Ashok Arora) ने इस्तीफा दे दिया है. इनेलो (INLD) को अबतक का सबसे बड़ा झटका लगा है. अशोक अरोड़ा 15 सालों तक इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रहे हैं. मंगलवार को अशोक अरोड़ा समर्थकों के बीच पहुंचे और इस्तीफा देने की घोषणा की. सूत्रों की मानें तो कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अशोक अरोड़ा जल्द ही कांग्रेस का हाथ थामने का फैसला कर सकते हैं. यहीं नहीं सूत्रों की मानें तो वो थानेसर से कांग्रेस की टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनावों में मिली हार के इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अशोक अरोड़ा ने लोकसभा चुनाव में मिली हार की नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए ये इस्तीफा दिया था. अरोड़ा ने कहा था कि पार्टी की हार पर नैतिक जिम्मेवारी के नाते अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं. अशोक अरोड़ा ने अपना इस्तीफा पार्टी कार्यालय को ई मेल के जरिए भेजा था.

अशोक अऱोड़ा को बनाया था राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

इंडियन नेशनल लोकदल ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले प्रदेश पदाधिकारियों के नाम की घोषणा कर दी थी. नई सूची में अशोक कुमार अरोड़ा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद दिया गया था. बता दें कि कि जेल से फरलो पर आए ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो कार्यकारिणी भंग कर दी थी और अशोक अरोड़ा के प्रदेशाध्यक्ष के इस्तीफे को मंजूर कर लिया था.

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने पर मायके वालों ने दी दर्दनाक सजा, घर बुलाकर गला काट कर दी हत्या

ये भी देंखें - पपला गुज्जर ने Facebook पर फैला रखी है दहशत, हथियारों से लैस रहती है गैंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...