• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कुरुक्षेत्र : कांग्रेस भवन में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को दी गई श्रद्धांजलि

कुरुक्षेत्र : कांग्रेस भवन में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को दी गई श्रद्धांजलि

कुरुक्षेत्र के कांग्रेस भवन में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

कुरुक्षेत्र के कांग्रेस भवन में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को नमन किया और उनकी याद में 2 मिनट का मौन रखा.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा में कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिला के कांग्रेस भवन में गुरुवार 31 अक्तूबर को कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) और लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल (Iron Man Sardar Vaallabhbhai Patel) को नमन किया और उनकी याद में 2 मिनट का मौन रखा. जहां आज इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि (Death Anniversary) मनाई जा रही है, वहीं सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती (Birth Anniversary) पर उन्हें याद किया जा रहा है. इस अवसर पर विधायक मेवा सिंह ने कहा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व सरदार वल्लभभाई पटेल को याद किया गया और उन्हें शत शत नमन किया गया. उन्होंने कहा कि इसके अलावा लाडवा के साथ-साथ पूरे जिला के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव में जीतोड़ मेहनत की है. इसके लिए उन्हें धन्यवाद भी किया गया है.

वहीं थानेसर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी अशोक अरोड़ा ने कहा कि वो भले ही चुनाव हार गए हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का अंतर जो 56000 वोट का था, वह घटकर मात्र 800 पर सिमट गया है. उन्होंने कहा कि यह भाजपा की जीत नहीं उनकी हार है.

कार्यक्रम में एकत्र हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत नहीं हार हुई है.


इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने हरियाणा चुनाव के दौरान सत्ता पक्ष पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किए जाने का आरोप लगाया. अशोक अरोड़ा ने कहा कि वह पार्टी के हर कार्यकर्ता और साथी का अहसानमंद है कि उन्होंने चुनाव के दौरान कड़ी मेहनत की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोगों के मन को जीता है.

ये भी पढ़ें - अनिल विज ने कहा-दिल्ली में प्रदूषण के कारण दिल्ली में ही खोजें केजरीवाल

ये भी पढ़ें - 50 साल के शख्स ने बर्थडे के बहाने 3 मासूमों को घर बुलाया, फिर किया दुष्कर्म

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज