अपना शहर चुनें

States

धर्मनगरी से शंखनाद: पीएम मोदी पहुंचे कुरुक्षेत्र, हरियाणा को देंगे कई सौगातें

फाइल फोटो
फाइल फोटो

इस दौरान हरियाणा प्रदेश को कई बड़ी सौंगातें भी मिलेगी. प्रधानमंत्री मोदी धर्मनगरी से विशेषकर स्वच्छता का संदेश देंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए धर्मनगरी कुरुक्षेत्र सज चुकी है. मोदी आज गीता की धरती कुरुक्षेत्र से देशवासियों को संदेश देंगे. वहीं इस दौरान हरियाणा प्रदेश को कई बड़ी सौंगातें भी मिलेगी. प्रधानमंत्री मोदी धर्मनगरी से विशेषकर स्वच्छता का संदेश देंगे. वह स्वच्छता अभियान से जुड़ी 20 हजार महिला स्वच्छता गृहियों को सम्मानित करेंगे.

राज्यपाल सत्यनारायण आर्य और मुख्यमंत्री मनोहर लाल पीएम का स्वागत करेंगे. इसके बाद पीएम का काफिला सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगा. पीएम कुरुक्षेत्र में आयुष विश्वविद्यालय, करनाल के कुटेल में मेडिकल यूनिवर्सिटी, पानीपत में वॉर मेमोरियल, रेवाड़ी के मनेठी में एम्स व पंचकूला में आयुष पीजी कॉलेज का शिलान्यास व झज्जर के राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का उद्‌घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का सबसे बड़ा राष्ट्रीय कैंसर संस्थान   जो झज्जर में बनकर तैयार हो गया है उसका कुरुक्षेत्र से विधिवत उद्घाटन करेंगे. एम्स परिसर में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ मौजूद रहेंगे.



राष्ट्रीय कैंसर संस्थान बाढ़सा में 300 एकड़ भूमि में फैले राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान संस्थान पार्ट-2 के एक हिस्से में बनाया गया है. करीब 60 एकड़ में बनाए गए राष्ट्रीय कैंसर संस्थान में हर साल करीब 5 लाख मरीजों के उपचार की व्यवस्था की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज