Home /News /haryana /

कुरुक्षेत्र: प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की आत्महत्या, लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके थे दोनों

कुरुक्षेत्र: प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की आत्महत्या, लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके थे दोनों

कुरुक्षेत्र जिले का मामला. (Image:shutterstock)

कुरुक्षेत्र जिले का मामला. (Image:shutterstock)

Lover Couple Commit Suicide:प्रेमी युगल ने सोमवार देर शाम करनाल में जहर निगल लिया और बस में बैठकर अपने गांवों के लिए चल पड़े. बस जब पीपली बस स्टैंड पर पहुंची तो महिला की हालत खराब हो गई. कर्मबीर उसे उठा कर पीपली पीएचसी ले गया. वहां महिला का इलाज चल ही रहा था कि कर्मबीर की भी तबीयत बिगड़ गई. उसने डॉक्टरों को बताया कि दोनों ने जहर निगल लिया है.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में करनाल के रहने वाले दो प्रेमियों ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त (Suicide) कर लिया. सोमवार देर रात्रि पीपली पीएससी में दो प्रेमी एडमिट हुए थे. जिनकी ज्यादा तबीयत खराब होने की वजह से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनको कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) एलएनजेपी रेफर कर दिया. जहां पर रिपोर्ट में पता चला कि दोनों प्रेमियों ने कोई जहरीला पदार्थ निगला हुआ है. जिससे दोनों की अधिक तबीयत खराब हो गई है.

वहीं महिला की एलएनजेपी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी और पुरुष को अधिक तबीयत खराब होने की वजह से चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया. जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई. दोनों प्रेमियों का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है.

बता दें कि करनाल के बूढ़ा खेड़ा गांव निवासी महिला महेंद्रो (41) व्यूटी पार्लर चलाती थी. वहीं बड़ा गांव निवासी कर्मबीर (40) हेयर ड्रेसर का काम करता था. उन दोनों के काफी समय से संबंध थे। दोनों करनाल में लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. हालांकि परिजनों ने दबाव बनाकर बाद में उन्हें अलग कर दिया था. इसके बावजूद दोनों के संबंध बने रहे. दोनों करनाल में ही मिलते थे और आते-जाते भी साथ थे.

प्रेमी युगल ने सोमवार देर शाम जहर निगल लिया. दोनों बस में बैठकर अपने गांवों के लिए चल पड़े. महिला की हालत खराब हो गई. कर्मबीर उसे उठा कर पीपली पीएचसी ले गया. वहां महिला का इलाज चल ही रहा था कि कर्मबीर की भी तबीयत बिगड़ गई.

दोनों की हालत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टरों ने उन्हें एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया. वहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. डॉक्टरों ने कर्मबीर को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया. कुछ देर बाद कर्मबीर ने भी पीजीआई ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के LNJP अस्पताल में पहुंचाया. पुलिस ने दोनों के परिजनों को मौत की सूचना दे दी है.

पुलिस अधिकारी मोमन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कल देर से शाम पीपली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों प्रेमियों को एडमिट कराया गया था. जिसके बाद दोनों को एलएनजेपी हॉस्पिटल कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया गया था. वहीं महिला की कल ही एलएनजेपी हॉस्पिटल मृत्यु हो गई थी और पुरुष की चंडीगढ़ पीजीआई जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी. दोनों का  पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर