Home /News /haryana /

omg 6 feet long crocodile seen in kurukshetra syl alert issued hrrm

OMG: कुरुक्षेत्र SYL में दिखा 6 फुट लंबा मगरमच्छ, अलर्ट जारी; नहर के आसपास जाने की अनुमति नहीं

नहर में करीब 20 फुट पानी होने के चलते सर्च अभियान में दिक्कत आ रही है.

नहर में करीब 20 फुट पानी होने के चलते सर्च अभियान में दिक्कत आ रही है.

गोताखोर परगट सिंह ने बताया कि नहर की पटरी पर देखा गया मगरमच्छ करीब 5-6 फुट लंबा है. कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि बचगांवा गांव के एसवाईएल नहर में मगरमच्छ है जो लगभग 5 फुट का है वाइल्डलाइफ विभाग को भी इसकी सूचना दी गई थी

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में बचगांवा पुल के पास SYL नहर में 5-6 फुट लंबा मगरमच्छ देखा गया है. नहर के आसपास आने के लिए किसी को अनुमति नहीं दी गई है. उधर, नहर में करीब 20 फुट पानी होने के चलते सर्च अभियान में दिक्कत आ रही है. कई बार जाल भी बिछाया मगर अभी तक मगरमच्छ को काबू नहीं किया जा सका.

बता दें कि ग्रामीण नहर की पटरी पर अपने पशुओं को चरा रहे थे. तभी उन्हें नहर की पटरी पर एक मगरमच्छ दिखाई दिया, जिसकी सूचना उन्होंने गोताखोर परगट सिंह को दी. परगट सिंह ने मौके पर पहुंच नहर के आसपास मगरमच्छ की तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा. इसके तुरंत बाद सूचना मिलने पर वन्य विभाग की टीम पहुंची.

गोताखोर परगट सिंह ने बताया कि नहर की पटरी पर देखा गया मगरमच्छ करीब 5-6 फुट लंबा है. कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि बचगांवा गांव के एसवाईएल नहर में मगरमच्छ है जो लगभग 5 फुट का है वाइल्डलाइफ विभाग को भी इसकी सूचना दी गई थी और वाइल्डलाइफ विभाग की टीम भी आई सर्च अभियान भी चालू किया गया. मगर एसवाईएल नहर के अंदर पानी की गहराई काफी ज्यादा है.

नहर के अंदर कई बार जाल बिछाया गया ताकि जिंदा मगरमच्छ को काबू किया जा सके. मगर कई बार यह मगरमच्छ जाल के अंदर से बाहर निकल गया. जल्दी इस मगरमच्छ को काबू कर लिया जाएगा. उन्होंने लोगों से अपील भी की कि गर्मी में नहर में नहाने ना आए. वाइल्डलाइफ विभाग के कर्मचारी कृष्ण ने बताया कि उनके विभाग का प्रयास मगरमच्छ को पकड़ने के लिए लगातार जारी है. मगरमच्छ को पकड़ने के लिए कई बार जाल भी बिछाया जल्दी मगरमच्छ को काबू कर लिया जाएगा.

Tags: Crocodile, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर