BJP के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का विरोध, गांव वालों ने मंच पर की तोड़फोड़

मंच पर तमाम कार्यकर्ताओं के साथ हरियाणा शुगर मिल के चेयरमैन सरदार हरपाल सिंह व पूर्व विधायक बूटा सिंह मौजूद थे. इसी दौरान गांव के ही सैकड़ों युवा विधायक कुलवंत बाजीगर और सुभाष बराला मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए मंच के सामने आ गए.

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 10:41 PM IST
BJP के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का विरोध, गांव वालों ने मंच पर की तोड़फोड़
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के जाने के बाद सभा के मंच का हाल
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 10:41 PM IST
रविवार शाम गांव भागल में बीजेपी की सभा में लोगों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और विधायक कुलवंत बाजीगर का जमकर विरोध किया. यहां लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारे लगाए. कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत कैथल के गांव भागल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला द्वारा एक जनसभा का कार्यक्रम रखा गया था. इसमें सुभाष बराला के साथ गुहला विधायक कुलवंत बाजीगर भी पहुंचने वाले थे.

मंच पर तमाम कार्यकर्ताओं के साथ हरियाणा शुगर मिल के चेयरमैन सरदार हरपाल सिंह व पूर्व विधायक बूटा सिंह मौजूद थे. इसी दौरान गांव के ही सैकड़ों युवा विधायक कुलवंत बाजीगर और सुभाष बराला मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए मंच के सामने आ गए. मौके की नजाकत को समझते हुए सभी नेता वहां से चले गए. इसके बाद ग्रामीणों द्वारा जो हाल मंच का किया गया था, वह देखने लायक था.



यहां हवा में कुर्सियां इधर से उधर पटकी जा रही थी. लोगों ने पूरे कार्यक्रम को तहस-नहस कर दिया. गांव भागल में कुछ ही महीने पहले शहीद हुए राजेश पुनिया के लिए कुछ युवा नारे लगाने लगे. इसके साथ-साथ गुहला विधायक कुलवंत बाजीगर व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का विरोध करते नजर आए.

वहीं जब हरियाणा के सबसे बड़े गांव पाई में सुभाष बराला पहुंचे तो युवाओं द्वारा काले झंडे दिखाए गए. ग्रामीणों की माने तो गांवों में कोई विकास कार्य नहीं हुए जिसकी वजह से विरोध हुआ. जाट आरक्षण में सांसद राजकुमार सैनी ने जाटों के खिलाफ जमकर बोला जिसका खामियाजा नायब सैनी की भुगतना पड़ सकता है, क्योंकि पाई जाट बहुल गांव है. लोगों का ये भी मानना है कि नायब सैनी गांव में एक बार भी लोगों से वोट की अपील करने नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...