अपना शहर चुनें

States

हरियाणा चुनाव 2019: कुरुक्षेत्र में PM मोदी बोले- राफेल मिलने से देशवासी खुश, कांग्रेसी दुखी

कुरुक्षेत्र के रण में उतरे पीएम मोदी, कांग्रेस पर साधा निशाना
कुरुक्षेत्र के रण में उतरे पीएम मोदी, कांग्रेस पर साधा निशाना

हरियाणा चुनाव 2019: पीएम मोदी ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि दशहरे के दिन जब फ्रांस से पहला राफेल जेट भारत को मिला, जब हमारी सेना के पास राफेल जेट सेना के हाथ में आया, आपको खुशी हुई कि नहीं हुई.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. धर्मनगरी के थीम पार्क में आयोजित विजय संकल्प रैली (Vijay Sankalp Rally) में पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा जनादेश लोकसभा नतीजों की तरह प्रचंड होना चाहिए और तमाम रिकॉर्ड टूटने चाहिए. हर बूथ से रिकॉर्ड वोट कमल के निशान पर लगने चाहिए. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी ने अपने भाषण में जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि दशहरे के दिन जब फ्रांस से पहला राफेल जेट भारत को मिला, जब हमारी सेना के पास राफेल जेट हाथ में आया, आपको खुशी हुई कि नहीं हुई. प्रधानमंत्री ने कहा कि हम आनंदित हो रहे हैं कि भारत देश संसार में सबसे आगे बढ़ रहा है. लेकिन यह कांग्रेस के नेताओं को रास नहीं आ रहा.


कांग्रेस से पूछा ये सवाल



पीएम ने कहा कि आतंक के सरपरस्त कांग्रेस के बयानों का सहारा लेकर भारत पर ही निशाना साध रहे हैं. राजनीति अपनी जगह पर होती है, चुनाव आते हैं और जाते हैं, जीत और पराजय लगी रहती है. परंतु देश की राष्ट्रीय सुरक्षा मजबूत होनी चाहिए. कब तक हमारे देश के जवान शहीद होते रहेंगे, कब तक उनके शव तिरंगे में लिपटे आते रहेंगे. यह बात मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं.

21 अक्टूबर को मतदान, 24 अक्टूबर को आएंगे नतीजे

बता दें कि हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्टूबर को एक ही चरण में वोट डाले जाएंगे. इसी दिन महाराष्ट्र की सभी 288 सीटों के लिए भी विधानसभा का चुनाव होना है. इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को दोनों राज्यों के चुनाव परिणाम आएंगे.

यह भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज