• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कुरुक्षेत्र: पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं सहित एक युवक गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र: पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं सहित एक युवक गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद इलाके में पुलिस ने सैक्स रेकेट का किया खुलासा

कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद इलाके में पुलिस ने सैक्स रेकेट का किया खुलासा

कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले के शाहबाद मारकंडा उपमंडल में एंटी नारकोटिक सैल (anti narcotic cell) ने सेक्स रैकेट (sex racket ) का भंडाफोड़ किया है. कार्रवाई के दौरान मौके से 4 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले के शाहबाद मारकंडा उपमंडल में एंटी नारकोटिक सैल (anti narcotic cell )ने सेक्स रैकेट (sex racket ) का भंडाफोड़ किया है. अचानक हुई कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. कार्रवाई के दौरान मौके से 4 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. वहीं मामला दर्ज करने के बाद सभी का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा.

सूचना के आधार पर एंटी नारकोटिक्स सैल की टीम ने की कार्रवाई

एंटी नारकोटिक सैल ने जब छापेमारी कर सेक्स रैकेट में लिप्त महिलाओं को काबू में किया तो वे मुंह छिपाते नजर आई. बताया जा रहा है कि ये महिलाएं शाहबाद मारकंडा में खुलेआम देह व्यापार का धंधा कर माहौल को खराब कर रही थी. दरअसल  कुरुक्षेत्र के एंटी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को यह सूचना मिली थी कि शाहबाद में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और पांच आरोपियों को आपत्तिजनक अवस्था में धर दबोचा.

पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचकर मामला किया दर्ज
पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचकर मामला किया दर्ज


कार्रवाई से पूरे इलाके में मचा हड़कंप

शाहबाद थाना प्रभारी रमेश चंद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एंटी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट पुलिस की इनपुट पर यह देह व्यापार का धंधा बेनकाब किया गया है, जिसमें 4 महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई कर इनका मेडिकल करवाया जाएगा और उन्हें अदालत में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस धंधे का पर्दाफाश होने से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा, वीर सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं राहुल गांधी

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की फसल खराब हो चुकी है, सोनिया गांधी उनकी ब्रांडिंग करवा रही है: जेपी दलाल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन