अपना शहर चुनें

States

पीएम मोदी के इस ट्वीट से खिल उठे धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के लोग, जानें पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि अगली बार हरियाणा के दौरे पर आएं तो इस अद्भूत स्‍थल और हरियाणा के अन्‍य पर्यटक स्‍थलों पर भी जरूर जाएं.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ट्वीट किया जिससे धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के लोग खिल उठे. प्रधानमंत्री मंगलवार को कुरुक्षेत्र में स्वच्छ शक्ति 2019 कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने हेलीकॉप्टर से कुरुक्षेत्र आने के क्रम में आसमान से खुद ब्रह्मसरोवर की तस्‍वीर खींचीं और उसे ट्वीट किया.

प्रधानमंत्री ने पूरे नजारे को बेहद खूबसूरत बताते हुए लोगों से इस पवित्र स्‍थल पर जरूर आने का आग्रह किया है. प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुरुक्षेत्र जाते समय पवित्र ब्रहम सरोवर का फोटो खींचा. उन्‍होंने ट्वीट में आगे लिखा है, अगली बार हरियाणा के दौरे पर आएं तो इस अद्भूत स्‍थल और हरियाणा के अन्‍य पर्यटक स्‍थलों पर भी जरूर जाएं.


वहीं मंगलवार को पीएम स्वच्छ शक्ति 2019 कार्यक्रम में देशभर से आईं महिलाओं से रूबरू हुए. उन्‍होंने स्‍वच्‍छता के लिए उल्‍लेखनीय कार्य करनेवाली महिलाओं को सम्‍मानित भी किया. प्रधानमंत्री ने इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा किए गए कार्यों की भी सराहना की.



ये भी पढ़ें:-

देशभर से चुनी गईं 12 महिला स्वच्छताग्रहियों को पीएम मोदी ने किया सम्मानित

देश का सबसे बड़ा कैंसर उपचार संस्थान बनकर तैयार, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

धर्मनगरी से शंखनाद: पीएम मोदी पहुंचे कुरुक्षेत्र, हरियाणा को दी कई सौगातें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज