Kurukshetra News: प्राइवेट अस्पताल ने ऑक्सीजन की कमी का दिया झूठा हवाला, मरीजों को दूसरी जगह ले जाने को कहा

संचालक के खिलाफ प्रशासन कराएगा केस

संचालक के खिलाफ प्रशासन कराएगा केस

जांच करने वाले अधिकारियों ने बताया कि अस्पताल ने कहीं ना कहीं ऑक्सीजन की कमी का झूठा हवाला दिया. अब प्रशासन अस्पताल संचालक के खिलाफ केस दर्ज कराएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 11:10 AM IST
  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी का झूठा हवाला देने वाले प्राइवेट अस्पताल की मुश्किलें बढ़ गई है. दरअसल कुरुक्षेत्र के एक नामी प्राइवेट अस्पताल (Private Hospital) में देर रात ऑक्सीजन खत्म होने की खबर से हड़कंप मच गया. संचालकों ने मरीजों के परिजनों को कहा कि उनके पास आधे घंटे की ऑक्सीजन बची है. चाहे तो अपने मरीज को दूसरी जगह ले जा सकते हैं. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया.

आनन-फानन में जांच अधिकारियों को मौके पर भेजा गया. अधिकारी जब वहां पहुंचे तो ऑक्सीजन को लेकर अस्पताल की झूठी पोल खुल गई. जांच में पता चला कि अस्पताल प्रबंधन के बाद 6 घंटे से ज्यादा की ऑक्सीजन बची थी. प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि अस्पताल प्रबंधक ने जान बूझकर तनाव का माहौल बनाया.

अस्पताल संचलक के खिलाफ दर्ज होगा केस

इस पर चिकित्सक के खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा. जिला प्रशासन सीओ अश्वनी मलिक के मुताबिक अस्पताल में डॉक्टर खुद भी कोरोना पॉजिटिव है. इसके बावजूद रात को अस्पताल के डॉक्टर स्टाफ के साथ वो डीसी ऑफिस पहुंचे. अस्पताल ने कहीं ना कहीं ऑक्सीजन की कमी का झूठा हवाला दिया. अब प्रशासन अस्पताल संचालक के खिलाफ केस दर्ज कराएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज