दोस्त की 7 साल की बेटी को अपने साथ ले गया युवक, सुनसान जगह ले जाकर किया रेप

बच्ची का मेडिकल डॉक्टरों के पैनल द्वारा कर किया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है.

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: August 1, 2019, 5:59 PM IST
दोस्त की 7 साल की बेटी को अपने साथ ले गया युवक, सुनसान जगह ले जाकर किया रेप
दोस्त की बेटी से रेप
Ashok Yadav
Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: August 1, 2019, 5:59 PM IST
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र और हरिद्वार के बीच पड़ने वाले एक गांव में एक युवक ने अपने ही दोस्त की 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. बच्ची जैसे ही घर पहुंची तो उसने सारी घटना अपनी दादी को बता दी. इसके बाद बच्ची की दादी ने कुरुक्षेत्र के थाना शहर में शिकायत दर्ज करवाई और बताया कि बच्ची के पिता के साथ कावड़ लेने गए उसके दोस्त राजेंद्र ने भंडारे की जगह बच्ची को खाने की चीज दिलवाने के बहाने बहला-फुसलाकर उसे पिता से दूर ले गया और बच्ची के साथ बर्बरता की. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची का कुरुक्षेत्र के सामान्य अस्पताल में मेडिकल करवाया.

मेडिकल में रेप की पुष्टि

बच्ची की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बच्ची को दाखिल कर लिया. जिसको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है. वहीं एलएनजेपी के मेडिकल सुप्रीडेंट डा. मनजीत ने कहा कि बच्ची का मेडिकल डॉक्टरों के पैनल द्वारा कर किया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है.

पुलिस ने आरोपी दोस्त को किया गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में बच्ची से पुलिस ने पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद बच्ची के पिता को घटनास्थल पर ले जाकर निशाख्त की गई है. मामले में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है जिसे हरिद्वार पुलिस को सौंपा गया है. एसपी ने बताया कि 50 वर्षीय आरोपी को राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव
First published: August 1, 2019, 5:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...