विधानसभा चुनाव में अपने दम पर 85 सीटें जीतेगी भाजपा: रतन लाल कटारिया

कटारिया ने कहा कि एक-दो दिन के अंदर ही हरियाणा प्रदेश में आचार संहिता लग जाएगी. हरियाणा प्रदेश में भाजपा चुनाव के लिए पहले से ही तैयार हैं.

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 10:30 AM IST
विधानसभा चुनाव में अपने दम पर 85 सीटें जीतेगी भाजपा: रतन लाल कटारिया
सांसद रतन लाल कटारिया
Ashok Yadav
Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 10:30 AM IST
कुरुक्षेत्र. केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया (Ratan Lal Kataria) ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) अकेले अपने दम पर 85 सीटें हरियाणा प्रदेश में जीतेगी. कटारिया ने कहा कि एक-दो दिन के अंदर ही हरियाणा प्रदेश में आचार संहिता लग जाएगी. हरियाणा प्रदेश में भाजपा  चुनाव के लिए पहले से ही तैयार हैं. उन्होंने दावा किया कि हरियाणा का माहौल भाजपा के पक्ष में है और हम जल्दी एक बड़ा इतिहास दोहराने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के 17 करोड़  पेयजल कनेक्शन लगवाने को संकल्पबद्ध है ताकि समस्त देशवासियों को स्वच्छ नल से पेयजल मिल सके. इस समय महज साढ़े तीन करोड़ नलों से पेयजल मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इस परियोजना पर केंद्र और राज्य सरकार का लगभग साढ़े तीन लाख करोड रुपए खर्च आने की संभावना है. उन्होंने कहा कि देश में 30 नदियों को आपस में मिलाने की योजना है जिससे कि कम क्षेत्र वाले लोगों को पानी मिल पाएगा. देश में ऐसे पांच प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि बरसाती पानी का महज 8 प्रतिशत ही बच पाता है जबकि शेष पानी व्यर्थ चला जाता है.

बसपा द्वारा हरियाणा में हर पार्टी के साथ गठबंधन तोड़ने पर कटारिया बोले

जहां देखी तवा परात, वहां गुजारी सारी रात. इस दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा. ये पंक्तियां बोलते ही रतन लाल कटारिया ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में बसपा का कोई भी जनाधार नहीं है. हरियाणा प्रदेश के अंदर बसपा का कोई भी जनाधार नहीं दिखता है.

अशोक अरोड़ा को लेकर कही ये बात

उन्होंने हरियाणा प्रदेश में विपक्षी दलों को एक होने बारे कहा कि हरियाणा प्रदेश में विपक्षी दल कभी भी एक नहीं हो सकता. सभी एक दूसरे के जानी दुश्मन बने हुए हैं, जिससे इन्हें सफलता नहीं मिल सकती. इनेलो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा के पार्टी छोड़ने बारे उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने अपना सारा जीवन एक दल के साथ लगाया उन्हें कुछ दिखाई दिया होगा तभी उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता
Loading...

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...