• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- ‘वह राजनीति में अभी बच्चे हैं’

साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- ‘वह राजनीति में अभी बच्चे हैं’

साक्षी महाराज ने राहुल पर कसा तंज, कहा ‘वह राजनीति में अभी बच्चे हैं’

साक्षी महाराज ने राहुल पर कसा तंज, कहा ‘वह राजनीति में अभी बच्चे हैं’

बीजेपी सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी तंज कसा. साथ ही आर्टिकल 370 हटाने के फैंसले को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) की जमकर तारीफ की.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) से बीजेपी (BJP) लोकसभा सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) कुरुक्षेत्र में कश्यप राजपूत सभा धर्मशाला (Dharamshala) में राष्ट्रीय बैठक में आए थे, जहां पर नवनिर्वाचित सांसदों का सम्मान समारोह किया गया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी तंज कसा. साथ ही आर्टिकल 370 हटाने के फैंसले को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) की जमकर तारीफ की.

साक्षी महाराज ने राहुल पर कसा तंज
हमेशा विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश उन्नाव से बीजेपी सांसद स्वामी सत्यानंद हरी साक्षी महाराज ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष ना बनने पर कहा कि राहुल गांधी राजनीति में अभी बच्चे हैं. वहीं आर्टिकल 370 खत्म करने पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं जो पाकिस्तान की अलगाववादियों की भाषा बोलते हैं .

पीएम मोदी और अमित शाह की जमकर की तारीफ
इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि जो लोग देश में रहकर पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं वही लोग देश के विभाजन के लिए भी जिम्मेदार हैं. कश्मीर की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो इसके लिए भी वही लोग जिम्मेदार थे. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को सारा देश इस समय नमन कर रहा है. हिंदुस्तान के माथे पर लगे हुए कलंक को हटाने का काम इन्होंने किया है. जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है.

कश्यप राजपूत सभा धर्मशाला में पहुंचे साक्षी महाराज
कश्यप राजपूत सभा धर्मशाला में पहुंचे साक्षी महाराज


पीएम पर लोगों की विश्वास बढ़ा-साक्षी महाराज
साक्षी महाराज ने कहा कि आर्टिकल 370 को हटाने से देश की जनता का मोदी और अमित शाह पर और ज्यादा विश्वास बढ़ गया है. आगे और भी कदम उठाए जा सकते हैं, हो सकता है जल्द ही पीओके यानी पाक अधिकृत कश्मीर भी भारत के अंदर आ जाए.

यह भी पढ़ें- हरियाणा का एक और ढोंगी बाबा, जिसने लोगों को लगाया 100 करोड़ रुपये का चूना

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज