Home /News /haryana /

Video: SP मैडम ने पिलाई चाय तो कड़ाके की ठंड और बारिश में ड्यूटी कर रहे जवान बोले- शुक्रिया मैम

Video: SP मैडम ने पिलाई चाय तो कड़ाके की ठंड और बारिश में ड्यूटी कर रहे जवान बोले- शुक्रिया मैम

एसपी ने पुलिसकर्मियों को पिलाई चाय

एसपी ने पुलिसकर्मियों को पिलाई चाय

Haryana Police: पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला ने बताया कि गीता द्वार पिपली से लेकर थर्ड गेट, मोहन नगर चौक, नया बस अडडा, लक्की स्वीट हाउस, अंबेडकर चौक, मीरी-पीरी चौक, उमरी चौक, देवी लाल चौक, पेहवा चौक पेहवा, झांसा, बाबैन, लाडवा, शाहाबाद को मिलाकर 33 स्थानों पर नाके लगाए गए. 363 पुलिसकर्मियों को नाका ड्यूटी पर लगाया गया व करीब 112 अधिकारियों को चेकिंग ड्यूटी पर लगाया था.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले की एसपी ने कड़ाके की ठंड और भारी बारिश के बीच ड्यूटी पर खड़े जवानों को चाय पिलाई. कड़कड़ाती ठंड और भारी बारिश में गर्मागर्म चाय मिलने पर पुलिस जवानों ने पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) के इस कार्य की प्रशंसा की और उन्हे धन्यवाद कहा. लगातार बारिश में भी देर रात नाइट डोमिनेशन में नाके लगाकर वाहनों की चेकिंग की गई.

बता दें कि पुलिस महानिदेशक हरियाणा द्वारा नाइट डोमिनेशन के आदेश प्राप्त हुए थे. आदेशों का पालन करते हुए जिला कुरुक्षेत्र में भी नाइट डोमिनेशन के नाके लगाकर वाहनों की चेकिंग की गई. दिन से ही लगातार बारिश हो रही थी. ऐसे में ड्यूटी पर खड़े जवानों की सेहत का ध्यान रखते हुए पुलिस अधीक्षक जब डयूटियों को चेक करने के लिए निकलीं तो अपने साथ गर्मागरम चाय व बिस्कुट लेकर निकलीं. उन्होंने नाकों पर खड़े जवानों को चाय पिलाई.

कुरुक्षेत्र पुलिस मेरा परिवार- एसपी

पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला ने कहा कि पुलिस दिन हो या रात गर्मी हो या सर्दी हर मौसम मे डयूटी करते हुऐ अपने कर्तव्य का निर्वहन करती है. यही पुलिस का परम कर्तव्य भी है. उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र पुलिस उनका परिवार है और परिवार की मुखिया होने के नाते उनके स्वास्थ्य और सुविधाओं का ध्यान रखना उनकी जिम्मेदारी है. उसी जिम्मेदारी को निभाते हुए बरसात और ठण्ड मे डयूटी पर तैनात जवानों को चाय पिलाई गई.

नाइट डोमिनेशन के दौरान 1144 वाहनों की जांच

जिला पुलिस ने नाइट डोमिनेशन के तहत 1144 वाहनों की जांच कर 8 वाहनों के चालान किए गए. इसके अलावा बिना मास्क के मिले 19 लोगों के चालान किए गए. इसके अलावा बिना लाइसेंस व बिना परमिट के 188 बोतल देसी शराब व जुआ अधिनियम के तहत 2 मामले दर्ज करके 7270 रुपए बरामद किए गए.

हर माह होती है विशेष नाकाबंदी

एसपी डॉ. अंशु सिंगला ने बताया कि पुलिस महानिदेशक हरियाणा के आदेश से हर माह किसी भी दिन नाइट डोमिनेशन के लिए नाकाबंदी के आदेश पारित किए जाते हैं. पुलिस महानिदेशक, हरियाणा के आदेशानुसार जिला पुलिस कुरुक्षेत्र द्वारा नाइट डोमिनेशन के तहत क्षेत्र में 33 स्थानों पर विशेष नाकाबंदी करके वाहनों की जांच की गई.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर