लाइव टीवी

अनुशासन में नहीं रहने वाले कोचों के खिलाफ एक्शन लूंगा : खेल मंत्री संदीप सिंह

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: November 24, 2019, 4:59 PM IST
अनुशासन में नहीं रहने वाले कोचों के खिलाफ एक्शन लूंगा : खेल मंत्री संदीप सिंह
खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि सीक्रेट फ्लाइंग टीम का गठन किया जाएगा जो खेलों की निगरानी करेगी.

खेल मंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने साफ कहा, ' मुझे वो कोच पसंद नहीं हैं जो सुबह आएं और चाय पीएं, फिर बिना ट्रेनिंग दिए चले जाएं. मुझे पसंद नहीं है कि मन मर्जी से आएं और मन मर्जी से चले जाएं.'

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा सरकार में खेल मंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव-2019 (International Geeta Festival-2019) पर खेल विभाग के 2 कोचों को सस्पेंड कर दिया. ये दोनों ही कोच रोहतक (Coach of Rohtak) के हैं. यह पूछे जाने पर कि इन कोचों को सस्पेंड करने के क्या कारण हैं तो उन्होंने कहा कि जो कोच अनुशासन (Discipline) में नहीं रहेंगे और गैरहाजिर (Absent) रहेंगे तो उनके खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि ये दोनों कोच ऐसे ही मामलों में मिले. उन्होंने कहा कि आगे भी अगर इस तरह के कोच मिले तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

सीक्रेट फ्लाइंग टीम का गठन किया जाएगा 

इससे पहले संदीप पेहोवा के दो अधिकारियों को भी सस्पेंड कर चुके हैं. पेहोवा से विधानसभा चुनाव लड़ने वाले संदीप सिंह पहली बार खेल मंत्री बनाए गए हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही खेलों को लेकर सीक्रेट फ्लाइंग टीम (Secret Flying Team) का गठन किया जाएगा जो खेलों की निगरानी करेगी. उन्होंने कहा कि फ्लाइंग टीम उनके साथ हमेशा संपर्क में रहेगी.

संदीप को ऐसे कोच पसंद नहीं

संदीप सिंह ने साफ कहा, ' मुझे वो कोच पसंद नहीं हैं जो सुबह आएं और चाय पीएं, फिर बिना ट्रेनिंग दिए चले जाएं. मुझे पसंद नहीं है कि मन मर्जी से आएं और मन मर्जी से चले जाएं.' साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी अधिकारी या कर्मचारी काम नहीं करेगा उसे अपने घर में बैठना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि वह ऐसे खिलाड़ियों को हर सुविधाएं प्रदान करना चाहते हैं जो देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं ताकि वे और आगे बढ़ सकें.

मैराथन दौड़ को खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया.


मैराथन दौड़ को दिखाई हरी झंडीबता दें कि अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव-2019 के दौरान धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में गीता मैराथन का आयोजन किया गया. मैराथन दौड़ को खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया. हजारों लोगों ने दौड़कर महोत्सव के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ा. इस दौरान महोत्सव के इन ऐतिहासिक लम्हों के हजारों लोग साक्षी बने.

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक के बाद रेस्लर संगीता फोगाट के साथ शादी रचाएंगे बजरंग पूनिया

ये भी पढ़ें - हरियाणा नस्ल की गाय डेढ़ लाख रुपए में बिकी, नोटों की माला पहना कर की विदाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 4:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर