लाइव टीवी

जम्मू में मिले पिहोवा के तीन लापता बच्चे, कुरुक्षेत्र पुलिस के साथ सुरक्षित लौटे

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 11:42 AM IST
जम्मू में मिले पिहोवा के तीन लापता बच्चे, कुरुक्षेत्र पुलिस के साथ सुरक्षित लौटे
बच्चों के मिलने से परिजनों व पुलिस को मिली राहत

कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले में पिहोवा (Pehowa) के तीनों लापता बच्चे (Missing Children) जम्मू (Jammu) में सुरक्षित मिले.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा (Haryana) के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले में पिहोवा (Pehowa) के तीनों लापता बच्चे (Missing Children) जम्मू (Jammu) में सुरक्षित मिले. माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के कर्मचारियों ने इन तीनों बच्चों को लावारिस हालत में देखा था. पूछने पर पता चला कि तीनों घर से बिना बताए जम्मू पहुंचे हैं.

अचानक घर से हो गए थे लापता

बोर्ड ने फोन पर जब परिवार को इनकी सूचना दी तो परिजनों की सांस में सांस आई. पता चलते ही पुलिस के साथ परिजन गुरुवार को सुबह जम्मू के लिए रवाना हो गए. बता दें कि पिहोवा निवासी 10वीं कक्षा का छात्र माहिर धवन, 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले लक्ष्य वर्मा और भविष्य तनेजा मंगलवार देर शाम को अचानक घर से लापता हो गए थे.

बच्चों के मिलने से परिजनों व पुलिस को मिली राहत

पिहोवा, कुरुक्षेत्र और करनाल की पुलिस टीमें तीनों की तलाश में जुटी हुई थी. जब उन्हें पता चला कि तीनों बच्चे माता वैष्णो देवी के निकट कटरा में सुरक्षित हैं, तो परिवार और पुलिस को राहत मिली.

मिली जानकारी के मुताबिक बच्चों ने पानीपत रेलवे स्टेशन से वैष्णो देवी जाने के लिए 410 रुपए में तीन टिकट ली थी. इसके बाद मंगलवार देर शाम कस्बे की फोर मरला कॉलोनी से माहिर धवन, लक्ष्य वर्मा और भविष्य तनेजा अचानक लापता हो गए थे. माहिर के पिता चरणजीत सिंह की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की थी.

बहरहाल, देर रात 11 बजे कटरा पहुंची कुरुक्षेत्र पुलिस को तीनों बच्चे सकुशल मिले.
Loading...

ये भी पढ़ें:- बेकरी से मुफ्त में ले जा रहे थे सामान, मना करने पर बदमाशों ने कर दी पिटाई...

ये भी पढ़ें:- मामूली कहासुनी में अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...