लाइव टीवी

गीता जयंती महोत्सव: ब्रह्मसरोवर पहुंची टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट, कही ये बात...

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 11:12 AM IST
गीता जयंती महोत्सव: ब्रह्मसरोवर पहुंची टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट, कही ये बात...
गीता जयंती मोहत्सव में पहुंची सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मंगलवार को देर सायं ब्रह्मसरोवर पुरूषोत्तमपुरा बाग में आयोजित महाआरती में भाग ले रही थी. भाजपा नेत्री सोनाली ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव (InternationalGeeta Festival) का स्वरूप बड़ा हो रहा है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. गीता जयंती महोत्सव 23 नवंबर से शुरू हो गया है. लेकिन, मुख्य कार्यक्रम 3 दिसंबर से 8 दिसंबर तक चलेंगे. मंगलवार को भाजपा नेता व टिकटॉक स्टार (Tiktok Star) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ब्रह्मसरोवर पर पहुंची. सोनाली फोगाट ने कहा कि कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) की पावन धरा से ही भगवान श्री कृष्ण ने कर्म करने का संदेश दिया. इस संदेश को आज हर मानव को अपने जीवन में धारण करना चाहिए.

सोनाली फोगाट मंगलवार को देर सायं ब्रह्मïसरोवर पुरूषोत्तमपुरा बाग में आयोजित महाआरती में भाग ले रही थी. भाजपा नेत्री सोनाली ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव का स्वरूप बड़ा हो रहा है और लाखों की संख्या में श्रद्घालु शिल्प और सरस मेले को देखने के लिए पहुंच रहे हैं.

सीएम खट्टर के प्रयासों की सराहना की

अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव के भव्य स्वरूप की पहचान पूरे विश्व में बन चुकी है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से गीता महोत्सव लगातार उच्चाईयों की तरफ अग्रसर है. महाआरती के बाद भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोनाली फोगाट ने सरस  मेले का भ्रमण भी किया और खरीददारी भी की.

महा आरती में भाग लिया

इससे पहले लाडवा के पूर्व विधायक डॉ. पवन सैनी, भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोनाली फोगाट, शुगफैड के पूर्व चेयरमैन हरपाल चीका, बीजेपी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर मिर्जापुर, ने मंत्रोच्चारण के बीच ब्रह्मसरोवर की संध्या कालीन महा आरती में भाग लिया.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर
Loading...

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...