• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, दिल्ली आंदोलन से लौट रहे 22 साल के किसान की मौत

हरियाणा: ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, दिल्ली आंदोलन से लौट रहे 22 साल के किसान की मौत

दर्दनाक हादसे में किसान की मौत

दर्दनाक हादसे में किसान की मौत

Kisan Aandolan: पंजाब के नवांशहर निवासी किसान गुरप्रीत (22) को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
    कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद के निकट जीटी रोड पर मोहड़ा के निकट दिल्ली से लौट रही एक ट्रैक्टर ट्राली को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक किसान (Farmer) की मौत (Death) हो गई, जबकि छह किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसे का शिकार हुए किसानों को तत्काल जीटी रोड पर स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां गंभीर रूप से घायल पंजाब के नवांशहर निवासी किसान गुरप्रीत (22) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

    वहीं हरियाणा के करनाल जिले में किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे 16 साल के युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरने से मौत हो गई. 16 साल के गुरजिंदर को ट्रैक्टर ट्ऱॉली से गिरने के बाद अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. वाहन चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की शुरू कर दी है.

    किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहा था गुरजिंदर

    जानकारी के मुताबिक दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे एक और किसान परिवार के इकलौते बेटे गुरजिंदर की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब होशियार पुर के गांव थाना के रहने वाले किसान ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर दिल्ली आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे. जैसे ही किसानों की ट्रैक्टर ट्राली करनाल नमस्ते चौक के नजदीक पहुंची तभी अचानक 16 वर्षीय गुरुविंदर ट्राली से नीचे गिर गया, तभी पीछे से अज्ञात वाहन ने गुरुविंदर को कुचल दिया. दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज