हरियाणा के कुरुक्षेत्र में मिले दो बम, भीड़ को दूर कर गड्ढे खोद किए डिफ्यूज

कुरुक्षेत्र-अंबाला सीमा में मिले बम

Bomb in Kurukshetra: मरकंडा नदी में मिले दोनों बम में जंग लगा था. उस पर लिखे शब्द भी साफ नहीं दिख रहे हैं. बम नदी में कैसे आए, पुलिस कर रही है इसकी जांच.

  • Share this:
    कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में अंबाला सीमा पर गांव पाडलू और पंजैल से गुजर रही मारकंडा नदी की तलहटी से दो बम मिले. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत शाहाबाद पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

    मरकंडा नदी तलहटी पर मिले दोनों बम पर जंग लगा पाया गया. बताया जा रहा है कि ये बम बहुत पुराने हैं. हालांकि ये नदी में कैसे आए इस बारे में अभी साफ़ पता नहीं चला है. बमों की सूचना मिलते ही पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया. बम निरोधक दस्ते की जांच के बाद ही इन्हें डिफ्यूज किया.

    पुलिस ने बताया कि गांव पाडलू के रहने वाले एक शख्स ने उन्होंने सूचना दी थी कि उसे मारकंडा नदी में दो बम जैसी दिखने वाली चीज दिखी हैं. पास जा कर देखने पर पता चला कि वे तो बम शैल थे. दोनों बम थोड़ी-थोड़ी दूरी पर पड़े थे और दोनों पर ही जंग लगा हुआ था. जिस ज़मीन पर यह बम शैल पाए गए वह ज़मीन बलबीर खुराना की बताई गई है. इस बारे में तुरंत ही शाहाबाद पुलिस को सूचित किया गया.

    सूचना मिलते ही थाना शाहाबाद प्रभारी प्रतीक कुमार मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बम शैल हाथ में उठा कर भी देखे, मगर उस पर लिखे हुए शब्द साफ नहीं हुए. इस बारे में आला अधिकारियों को भी सूचना दी गई है. आला अधिकारियों के आदेश पर ही बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.