लाइव टीवी

कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े दो दर्जन बदमाशों ने होटल में मचाया उत्पात, एक कर्मचारी की हालत नाजुक

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 4:08 PM IST
कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े दो दर्जन बदमाशों ने होटल में मचाया उत्पात, एक कर्मचारी की हालत नाजुक
दिनदहाड़े होटल में तोड़फोड़ कर फरार हो गए दो दर्जन बदमाश

कुरुक्षेत्र में जीटी रोड स्थित एक होटल पर गुरुवार को दिनदहाड़े दो दर्जन बदमाशों ने हमला बोल दिया. बदमाशों ने होटल में जमकर तोड़फोड़ की और कर्मचारियों को मारा-पीटा. इसमें एक कर्मचारी की हालत नाजुक है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र : जीटी रोड स्थित एक निजी होटल (hotel) पर दो दर्जन नकाबपोश बदमाशों (miscreants) ने दिनदहाड़े हमला बोल दिया. तीन- चार गाड़ियों में आए बदमाशों ने स्वागतम् नाम के इस होटल में करीब आधे घंटे तक तोड़फोड़ की. घटना सुबह करीब 10 बजे की है. इस दौरान चारो तरफ अफरा- तफरी का माहौल रहा. बदमाश सीसीटीवी कैमरे (cctv camera) से पकड़ में नहीं आएं इसलिए डीवीआर और कैमरे भी तोड़कर अपने साथ लेते गए. होटल का सारा सामान तोड़ने के अलावा बदमाशों ने जमकर होटल कर्मियों की पिटाई भी की. इस पिटाई से होटल के 2 कर्मचारी गम्भीर रूप से घायल हैं.

हमलाकर बदमाश हो गए फरार

सूचना मिलने के बाद जब तक पुलिस पहुंची, तब तक तोड़फोड़ करने वाले बदमाश फरार हो चुके थे. सभी हाथों में लाठी- डंडे व रॉड लिए हुए थे. जीटी रोड  स्थित एक अन्य होटल पर इससे पहले भी इसी तरह का हमला हुआ था. बदमाशों के हमले में दो कर्मचारियों को गंभीर चोट आई है. सुनील नाम के हेल्पर की स्थिति बेहद गंभीर है. सुनील को कुरुक्षेत्र के सरकारी हस्पताल में भर्ती कराया गया है.



मीडिया को घटना की जानकारी देते एसएचओ सदर थानेसर जगदीश चंद्रएसएचओ सदर थानेसर जगदीश चंद्र दलबल सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाले में लगी है ताकि बदमाशों का पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: गौतस्करों और गौरक्षकों के बीच मुठभेड़ का वीडियो हुआ वायरल
सोनीपत: ट्रक में 9 क्विंटल मीट मिलने से मचा हड़कंप, गोरक्षकों के हंगामें बाद जांच के लिए भेजे सैंपल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...