लाइव टीवी

एंटी नारकोटिक्स सेल की कार्रवाई में दो नशा तस्कर गिरफ्तार, स्मैक व हेरोइन बरामद
Kurukshetra News in Hindi

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 2:49 PM IST
एंटी नारकोटिक्स सेल की कार्रवाई में दो नशा तस्कर गिरफ्तार, स्मैक व हेरोइन बरामद
गिरफ्तारी के बाद नशा तस्करों का नेटवर्क खंगालने में जुटी पुलिस

एंटी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) ने दो नशा तस्करों (Drug smugglers) को 29 ग्राम स्मैक (Smack) और 6 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार किया.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. एंटी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) ने दो नशा तस्करों (Drug smugglers) को 29 ग्राम स्मैक (Smack) और 6 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार किया. एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सुरिंदर सिंह की अगुवाई में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए गए अभियान में अमन को 29 ग्राम स्मैक व गुरमीत सिद्धू को 6 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया. बता दें कि एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में नशे का धंधा फल-फूल रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देते हुए दो नशा तस्करों को दबोच लिया.

नशा तस्करों के नेटवर्क को खंगालने की कोशिश की जाएगी

एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सुरिंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ लोग नशा तस्करी में संलिप्त हैं. उन्होंने कहा कि इस सूचना के आधार पर जाल बिछाया गया और दो नशा तस्करों अमन और गुरमीत को स्मैक और हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया
गया. उन्होंने कहा कि अब पकड़े गए दोनों नशा तस्करों से गहन पूछताछ की जाएगी और उनके पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश की जाएगी. बता दें कि नारकोटिक्स सेल की इस कार्रवाई से नशा तस्करों में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें - 96 साल की उम्र में पिता बनने वाले रामजीत राघव की मौत

ये भी पढ़ें - जेजेपी का साथ छोड़ उमेद लोहान ने थामा कांग्रेस का हाथ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 2:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर