हनी ट्रैप का भंडाफोड़, 2 महिलाएं और 3 युवक गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सोशल मीडिया पर लोगों को शिकार बनाती थी.

Ashok Yadav | ETV Haryana/HP
Updated: March 20, 2018, 7:35 PM IST
हनी ट्रैप का भंडाफोड़, 2 महिलाएं और 3 युवक गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Ashok Yadav | ETV Haryana/HP
Updated: March 20, 2018, 7:35 PM IST
कुरुक्षेत्र पुलिस ने हनी ट्रैप मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं समेत 5 को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक महिलाएं सोशल मीडिया के जरिए अपने शिकार बनाती थी. लड़की ने एक सोशल साइट पर अमन नाम के एक युवक से दोस्ती की. अमन ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया जहां अमन इस गैंग का शिकार बन गया.

अमन के पास जितनी भी नकदी थी, सोना था सब इस गैंग ने उससे ले लिया और इसके साथ ही 12 लाख रुपये का चैक भी साइन करवाया और मामले को दबाने के लिए जान से मारने की धमकी दे डाली.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरु की और 2 महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार इस मामले का मुख्य आरोपी पवन कुमार अभी फरार बताया जा रहा है और उसके मिलने के बाद कई मामलों का खुलासा भी हो सकता है.

फिलहाल पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस की मानें तो बाकी आरोपी भी जल्द ही उनकी गिरफ्त में होंगे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर