Home /News /haryana /

हरियाणा पुलिस की परीक्षा देने निकले राजस्थान के युवकों की कार का एक्सीडेंट, 2 की मौत

हरियाणा पुलिस की परीक्षा देने निकले राजस्थान के युवकों की कार का एक्सीडेंट, 2 की मौत

दुर्घटनाग्रस्त कार

दुर्घटनाग्रस्त कार

कार में सवार चारों युवक हरियाणा पुलिस में सिपाही पद की परीक्षा देने के लिए राजस्थान से हरियाणा आ रहे थे.

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना जीटी रोड पर समाना गांव के पास हुई. जानकारी के अनुसार युवक राजस्थान के रहने वाले हैं जो हरियाणा में पेपर देने के लिए आ रहे थे.

बताया जा रहा है कि कार में सवार चारों युवक देर रात राजस्थान के झुंंझनूंं जिले के झांझा गांव से कुरुक्षेत्र के लिए चले थे. वे सभी हरियाणा पुलिस में सिपाही पद की परीक्षा देने के लिए आ रहे थे. जैसे ही उनकी कार नेशनल हाईवे नम्बर एक पर स्थित समाना गांव के पास पहुंची तो सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर से जा टकराई.

कार और कंटेनर की टक्कर इतनी तेज थी कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. मृत युवक की पहचान 25 वर्षीय मिन्टू पुत्र शीशपाल और 26 वर्षीय दीपक पुत्र वीरेंद्र के रूप में हुई है, जबकि घायलों की पहचान शुभम व कृष्ण के रुप में हुई है, जिन्हें उपचार के लिए एलएनजेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

हादसे की सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी हॉस्पिटल भेजने के बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है. साथ ही कंटेनर मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी देखें-VIDEO: कुत्‍ते-बिल्‍ली की तरह लड़ने वाला विपक्ष मोदी के डर से एक हुआ: कैप्‍टन अभिमन्‍यु

ये भी पढ़ें:- इतने सालों में किसी भी सरकार ने हरियाणा में स्कूल-अस्पताल ठीक नहीं कराए: केजरीवाल

Tags: 5 people injured in road accident, Haryana news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर