लाइव टीवी

अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लड़कों की मौत
Kurukshetra News in Hindi

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: February 22, 2020, 12:53 PM IST
अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लड़कों की मौत
कुरुक्षेत्र - पुलिस अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना की जांच जारी है.

कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) में पिहोवा उपमंडल के गांव संधोली के समीप देर रात एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. पिहोवा उपमंडल के गांव संधोली के समीप देर रात एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने घटना की पुष्टि की है. पुलिस जांच अधिकारी प्रेमचंद ने बताया कि सूचना मिली थी कि संधोली गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन (Unknown vehicle) ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी है, जिसमें बाइक पर सवार तीन लड़कों की मौत (Three boys died) हो गई. उन्होंने कहा कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस शवों को लेकर कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) के सरकारी अस्पताल में पहुंची है जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा.  उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. जांच अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस से लड़ने और हराने के लिए गुरुग्राम में रैपिड रिस्पांस टीम का गठन

ये भी पढ़ें - डेढ़ लाख की सुपारी देकर गांव के ही युवक ने करवाई थी हत्या,पुलिस की पूछताछ जारी



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर