लाइव टीवी

सड़क किनारे जलते हुए शव की सूचना रेहड़ी वाले ने यातायात पुलिस को दी

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: November 2, 2019, 1:54 PM IST
सड़क किनारे जलते हुए शव की सूचना रेहड़ी वाले ने यातायात पुलिस को दी
मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम को भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

पुलिस आसपास के खेतों में जांच में जुटी (Police Investigation) हुई है ताकि इस हत्या से संबंधित कोई सुराग हाथ लग सके. शव को किसी ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. शाहबाद (Shahbad) के गांव खानपुर के पास एक व्यक्ति की हत्या (Murder) करके उसका शव जला दिया गया है. शव पूरी तरह से जल चुका है और किसी तरह का सबूत पुलिस को नहीं मिल रहा है. पुलिस आसपास के खेतों में जांच में जुटी (Police Investigation) हुई है ताकि इस हत्या से संबंधित कोई सुराग हाथ लग सके. शव को किसी ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है. पुलिस का कहना है कि यह मामला किसी ऐसे व्यक्ति का भी हो सकता है कि कोई ट्रक चालक (Truck Driver) डेड बॉडी को यहां लाया हो और यहां पर सड़क किनारे जला दिया हो.

फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) के अशोक वर्मा भी जांच में जुटे हैं, लेकिन किसी तरह का सुराग अभी नहीं मिल पाया है. थाना प्रभारी रमेशचंद्र अपनी टीम के साथ आसपास के खेतों की भी जांच कर रहे हैं. उन्हें भी अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

थाना प्रभारी ने कहा कि इसकी सूचना कुरुक्षेत्र के एसपी को दे दी गई है.


जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी रमेशचंद्र ने कहा कि इसकी सूचना कुरुक्षेत्र के एसपी आस्था मोदी को दे दी गई है. पुलिस की टीमें इस मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगी कि हत्या के इस मामले में कितने लोग शामिल हैं और मृतक कहां का निवासी था. उल्लेखनीय है कि आज शनिवार की सुबह 9 बजे खानपुर जाटान के पास एक जूस की रेहड़ी वाले ने शव को जलते हुए देखा और इसकी सूचना यातायात पुलिस को दी. यातायात पुलिस ने इस मामले की जानकारी थाना प्रभारी शाहबाद को दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई.

ये भी पढ़ें - डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की करीबी हनीप्रीत को अदालत से बड़ी राहत...

ये भी पढ़ें - यमुनानगर की मंडियों में यूपी से लाए जा रहे हैं धान,चिंतित हुए हरियाणा के किसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...