लाइव टीवी

छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने चलाए लात-घूंसे, Video वायरल

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 12:23 PM IST
छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने चलाए लात-घूंसे, Video वायरल
छात्र की पिटाई करते डिप्टी सुपरिटेंडेंट की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले के परशुराम कॉलेज में छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बोखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा (Haryana) में कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले के परशुराम कॉलेज में छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बोखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. डिप्टी सुप्रिडेंट ने छात्र की तलाशी ली और उसके सारे कपड़े उतरवा दिए. जब पर्ची नहीं मिली तो डिप्टी सुप्रिडेंट ने छात्र के सीने पर पैर से धक्का देकर गिरा दिया. इसकी पूरी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है. छात्र ने बताया कि वह बीए फाइनल इयर में पढ़ता है और उसका हिस्ट्री का पेपर था, जिसे वह दे नहीं पाया. वहीं, अपना भविष्य बर्बाद होता देख छात्र उस सीसीटीवी फुटेज को लेकर पुलिस थाने पहुंच गया.

पूरा मामला

कुरुक्षेत्र के परशुराम कॉलेज में डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप ने परीक्षा में नकल की पर्ची मिलने के शक में छात्र सूरज की पहले जर्सी उतरवाई, फिर कमीज फिर पेंट, जूते और यहां तक कि अंडर वियर तक उतरवाने की बात कही, लेकिन जब नकल की पर्ची नहीं मिली तो शिक्षक सुदीप बुरी तरह से सूरज (छात्र) को लात घूंसे मारने लगे.

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने छात्र को दी धमकी

पीड़ित छात्र ने बताया कि डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप कुमार उसके पास आए और उसकी तलाशी ली, लेकिन तलाशी से उनका मन नहीं भरा. वे उसे वहां से दूसरे कमरे में ले गए और वहां उसके सारे कपड़े उतरवा दिए, लेकिन पर्ची नहीं मिली. इस पर अपनी खुन्नस निकालते हुए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने छात्र को पटक-पटक कर मारा. साथ ही कहा कि "तुम्हें मेरी पावर का नहीं पता तुझे पेपर नहीं देने दूंगा और केस भी अलग से बनाऊंगा."



जांच में जुटी पुलिसपीड़ित के पिता सर्वजीत ने भी कहा कि ऐसे टीचर को तो सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. वहीं मामला जब पुलिस थाने तक पहुंचा तो सेक्टर 5 चौकी के प्रभारी चांदीराम ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज देख जा रहे हैं, जिसके बाद नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर करने वाले पुलिस को सम्मानित करेगी कर्णी सेना

ये भी पढ़ें:- केजीपी एक्सप्रेस वे पर चलते ट्रक में लगी आग, चालक और परिचालक ने कूदकर बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 10:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर