OMG VIDEO: ट्रक के नीचे आया 10 साल का बच्चा, मगर खरोंच तक नहीं आई, दादा बोले- मातारानी का आशीर्वाद

दोस्त के साथ सड़क क्रॉस कर रहा था आर्यन
दोस्त के साथ सड़क क्रॉस कर रहा था आर्यन

Live Accident in Kurukshetra: बच्चे के दादा ने इसे मातारानी का आशीर्वाद बताया और पोते के सकुशल होने पर खुशी जताई. यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
कुरुक्षेत्र. ‘जाको राखे साइयां मार सके कोय’ यह कहावत बुधवार को कुरुक्षेत्र में साकार हुई. यहां के लाडवा रोड पर मानसरोवर कोल्ड स्टोर के सामने एक 10 वर्षीय बच्चे के साइकिल सहित ट्रक के नीचे आ जाने के बावजूद उसकी जान बच गई. बच्चे के ट्रक के नीचे आने का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. बच्चे के दादा ने इसे माता रानी का आशीर्वाद बताया हैै. उन्होंने कहा कि माता का पवित्र नवरात्र चल रहा है और इतना बड़ा हादसा (Accident) होने के बावजूद उनका बच्चा सकुशल है. यह मां का ही आशीर्वाद है.

घटना के चश्मदीद रमेश कुमार ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि शाहबाद के शुभम पैलेस के पास ट्रक चालक रास्ता पूछ रहा था और ट्रक जब चला तो उसके नीचे एक दम से आर्यन आ गया. हालांकि, वह बाल-बाल बच गया. हादसे में बचे बच्‍चे के दादा ने भी कहा कि देवी मां ने चमत्कार किया है कि उनका पोता सकुशल है.





ऐसे हुआ हादसा
बता दें कि 10 वर्षीय आर्यन अपने दोस्त के साथ साइकिल पर जा रहा था. मानसरोवर कोल्ड स्टोर के सामने दोनों पैदल ही सड़क को पार कर रहे थे. वहीं, एक ट्रक भी शुभम पैलेस के सामने खड़ा था. ड्राइवर सड़क पर रुक कर किसी से रास्ता पूछ रहा था. ड्राइवर ने जैसे ही ट्रक को आगे बढ़ाया साइकिल समेत बच्‍चा उसके नीचे आ गया. ट्रक चालक की नजर साइकिल और बच्चों पर नहीं पड़ी थी. जिस कारण आर्यन साइकिल सहित ट्रक के नीचे आ गया, जबकि उसका दोस्त सड़क को पार कर चुका था.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
आर्यन के दोस्त के शोर मचाने पर ट्रक के सह चालक ने ट्रक रोकने को कहा. आर्यन जब पिछले टायर के नीचे आने ही वाला था कि ट्रक के ब्रेक लग गए और वह सकुशल बाहर निकल गया. यह सारी घटना महालक्ष्मी मोटर्स के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज