Home /News /haryana /

OMG: ट्रैफिक पुलिस के जवान ने गाड़ी रोकने को कहा तो चालक ने बोनट पर घसीटा, देखें VIDEO

OMG: ट्रैफिक पुलिस के जवान ने गाड़ी रोकने को कहा तो चालक ने बोनट पर घसीटा, देखें VIDEO

ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बोनट पर बैट कर पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया.

ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बोनट पर बैट कर पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया.

Viral Video: कुरुक्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस ने नाके पर दूर से आ रही एक बोलेरो गाड़ी को रुकने का इशारा किया. लेकिन चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय स्पीड और तेज कर दी और ट्रैफिक पुलिस के जवान को बोनट पर घसीटता ले गया.

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में दबंगों के हौसले बुलंद हैं. इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को देखने को मिला. जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) को  एक युवक अपनी गाड़ी के बोनट (Vehicle Bonnett) पर बैठा कर आधा किलोमीटर तक घसीटता ले गया. इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सूझबूझ से न सिर्फ खुद को चोटिल होने से बचाया अपितु गाड़ी के बोनट पर एक हाथ से संतुलन बनाया तो दूसरे से वीडियो बनाई. फिलहाल पुलिस ने गाड़ी में मौजूद तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि धर्मनगरी थानेसर में दबंगों के हौंसले इस कदर बुलंद दिखते हैं कि पुलिस चेकिंग के दौरान वह लगे नाके पर गाड़ी रोकने की बजाय पुलिसकर्मी को ही बोनट पर बैठाकर गाड़ी दौड़ाने का दुस्साहस करते हैं. कुछ ऐसा ही मामला कुरुक्षेत्र में दिखा है. जहां पुलिस ने एक नाका लगाया हुआ था. पुलिस ने नाके पर दूर से आ रही एक बोलेरो गाड़ी को रुकने के लिए हाथ दिया. चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय स्पीड और तेज कर दी. जिसपर नाके पर खड़े हेड कांस्टेबल संजीव कुमार ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए सड़क के बीच आकर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया. लेकिन गाड़ी चालक ने उसे बोनट पर पटककर गाड़ी भगा दी. जिसका वीडियो वायरल हुआ है.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी संजीव कुमार को गाड़ी चालक लगभग आधा किलो मीटर तक गाड़ी के बोनट में बैठा कर ले गए. चीता राइडर व जोनल ऑफिसर पुलिस की गाड़ी ने किसी तरह से मशक्कत कर बलेरो गाड़ी को रुकवाया. तब तक ट्रैफिक पुलिस कर्मी संजीव कुमार ने अपनी सूझबूझ से न सिर्फ खुद को चोटिल होने से बचाया अपितु गाड़ी के बोनट पर एक हाथ से संतुलन बनाया तो दूसरे से वीडियो बनाया.

बाद में बलेरो गाड़ी क्रमांक एच आर 07एबी 9315 को पुलिस थाने ले जाया गया. जहां गाड़ी चालक लवप्रीत व उसके अन्य दो साथियों मनप्रीत व कमलप्रीत के खिलाफ भारत की धारा 307, 32,53 के तहत अभियोग अंकित कर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है.

Tags: Haryana police, Traffic Police, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर