Lockdown: पुलिसकर्मियों से भिड़ी महिला, पत्थर उठाकर मारने की कोशिश
Kurukshetra News in Hindi

Lockdown: पुलिसकर्मियों से भिड़ी महिला, पत्थर उठाकर मारने की कोशिश

महिला ने रुकते ही पुलिस (Police) से उलझने लग पड़ी. महिला जोर-जोर से पुलिस पर चिल्लाने लगी. जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो सड़क पर पड़े एक पत्थर से पुलिस पर हमला (Attack) करने लगी.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा में कोरोना मरीजों (Corona Patients) की संख्या में प्रतिदिन इजाफा हो रहा है. प्रदेश में अबतक 96 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. सरकार लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील कर रही है. लेकिन कुछ लोग बेवजह घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस (Police) द्वारा रोकने पर वो उनके साथ मारपीट और गलत व्यवहार कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से सामने आया है. जहां पुलिस को एक महिला से बाहर निकले का कारण पूछना भारी पड़. महिला पुलिस से उलझ पड़ी और पत्थर से उनपर हमला करने की कोशिश की.

बता दें कि  धर्मनगरी के कस्बा शाहाबाद में लॉकडाउन का पालन करवा रही पुलिस के ऊपर आम नागरिक तरह-तरह के दबाव बना रहे हैं जिसके चलते वह बाहर घूम सकें. पुलिस लगातार लोगों को रोकने और समझाने में लगी है. इसी कड़ी में शाहबाद में पुलिस लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूम रहे लोगों को रोक कर जब उनसे कारण पूछ रही थी तो एक महिला और युवक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे, जिनको रोकना पुलिस को महंगा पड़ गया.

पुलिसकर्मियों से उलझती महिला




आरोपी महिला को हिरासत में लिया



महिला ने रुकते  ही पुलिस से उलझने लग पड़ी. महिला जोर-जोर से पुलिस पर चिल्लाने लगी. जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो सड़क पर पड़े एक पत्थर से पुलिस पर हमला करने लगी. हालात बिगड़ता देख मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने अपने उच्च अधिकारियों से बात कर महिला  कर्मचारियों को बुलाकर उस महिला को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: नूंह जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 8 से बढ़कर हुई 14

COVID-19: कोरोना वायरस संक्रमण से करनाल में पहली मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading